सचिन व युवी की धमाकेदार पारी से रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के फाइनल में इंडिया

तेंदुलकर ने 42 गेंदों पर बनाए 65 रन
युवराज ने 20 गेंदों पर बनाए नाबाद 49 रन
वेस्टइंडीज को 12 रनों से हराया

<p>सचिन व युवी की धमाकेदार पारी से रोड सेफ्टी वल्र्ड सीरीज के फाइनल में इंडिया</p>
रायपुर. कप्तान सचिन तेंदुलकर (65) और युवराज सिंह (नाबाद 49) की धमाकेदार पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंच गई है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में बुधवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में उसने वेस्टइंडीज को 12 रनों से हरा दिया।

युवराज ने एक ओवर में 4 छक्के उड़ाकर बढ़ाया रोमांच
इंडिया लीजेंड्स ने 20 ओवरों में तीन विकेट पर 218 रनों का विशाल स्कोर बनाया। युवराज सिंह ने रायपुर में एक बार फिर विस्फोटक पारी खेली। युवी ने 20 गेंदों पर 1 चौके और 6 छक्कों की मदद से नाबाद 49 रन बनाए। वहीं, सचिन तेंदुलकर ने 42 गेंदों पर छह चौके और तीन सिक्स लगाए और टूर्नामेंट में लगातार दूसरा अर्धशतक पूरा किया। वीरेंद्र सहवाग ने 17 गेंदों पर पांच चौके और एक सिक्स की बदौलत 35 रनों की पारी खेली। उनके अलावा मोहम्मद कैफ ने 27 रनों का योगदान दिया। वहीं, यूसुफ पठान ने 20 गेंदों पर दो चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 37 रन बनाए।
ये भी पढ़ें…सोना खरीदने रायपुर आ रहे नीतीश कुमार के पास से 42 लाख रुपए जब्त
वेस्ट इंडीज लीजेंड्स की टीम ने रोमांचक मुकाबले में 20 ओवरों में छह विकेट पर 206 रन बनाए। इसमें कप्तान ब्रायन लारा ने 28 गेंदों पर चार चौके और दो छक्कों की मदद से 46 रन बनाए। वहीं, ड्वैन स्मिथ ने 63 व नरसिंह डोनरेन ने 59 रनों का योगदान दिया।
ये भी पढ़ें…[typography_font:14pt;” >ये भी पढ़ें…भाजपा नेता जिस अस्पताल में पैदा हुए उसे भी कांग्रेस ने बनवाया

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.