रायपुर

हाथी ने ढहाई घर की दीवार, सो रही महिला की मलबे में दब कर मौत

बीती रात एक दंतैल पहुंच गया और एक ग्रामीण के घर की दीवार ढहा दी। इससे कमरे में सो रही महिला की मलबे में दब कर मौत हो गई।

रायपुरDec 10, 2020 / 10:26 am

Bhawna Chaudhary

,,

रायगढ़. धरमजयगढ़ वन मंडल में हाथियों का उत्पात फिर बढ़ने लगा है। इस बार बोरो रेंज के जमरगीडीह गांव में बीती रात एक दंतैल पहुंच गया और एक ग्रामीण के घर की दीवार ढहा दी। इससे कमरे में सो रही महिला की मलबे में दब कर मौत हो गई। परिजनों ने इसकी जानकरी वन विभाग को दी तो वन अमला मौके पर पहुंचा और पंचनामा कर आगे की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार बोरो वन परिक्षेत्र के जमरगीडीह गांव के हुरकीडोली मोहल्ले में रहने वाली तेलकुंवर (60) बीती रात अपने घर में दीवार के किनारे सोई हुई थी। देर रात में जंगल से निकल कर एक दंतैल उसके घर तक पहुंच गया और दीवार को ढहा दिया। इससे महिला मलबे में पूरी तरह से दब गई और उसकी मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं हाथी की चिंघाड़ व मलबा गिरने की आवाज से अन्य परिजनों की नींद टूटी। वहीं वे दहशत में आ गए और घर में ही शोर-शराबा करने लगे। वहीं गांव के लोगों ने हो-हल्ला करते हुए हाथी को जंगल की ओर खदेड़ा। साथ ही मामले की जानकारी वन विभाग के अधिकारियों को दी।

Home / Raipur / हाथी ने ढहाई घर की दीवार, सो रही महिला की मलबे में दब कर मौत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.