किराए के रूम में गर्लफ्रेंड को लाने पर हुआ जमकर विवाद, सिरफिरे युवक ने मकान मालकिन की बेरहमी से की हत्या

|

Updated: 22 Apr 2020, 10:12 AM IST

एक सिरफिरे युवक ने अपनी मकान मालकिन की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतिका आरोपी को लड़कियों के साथ प्रेम संबंध नहीं रखने की इजाजत दी थी। इससे नाराज हो कर आरोपी ने हत्या कर दी।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के तेलीबांधा इलाके में एक सिरफिरे युवक ने अपनी मकान मालकिन की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतिका आरोपी को लड़कियों के साथ प्रेम संबंध नहीं रखने की इजाजत दी थी। इससे नाराज हो कर आरोपी ने हत्या कर दी। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

पुलिस के मुताबिक विशाल नगर निवासी 45 वर्षीय सविता यादव के घर में शिवरीनारायण निवासी प्रकाश उर्फ छोटू चौहान अपने परिवार के साथ किराए में रहता था। छोटू नशे का आदी था। उसका मोहल्ले की एक लड़की से उसका प्रेम संबंध था और उसे किराए के रूम में भी लाता था। इसकी जानकारी सविता को हो गई तो उसने प्रकाश को टोकना शुरू कर दिया की मोहल्ले में किसी तरह की हरकत ना करें। वह कई बार उसे टोक चुकी थी। सविता उसे घर खाली करने को भी कह चुकी थी।

मंगलवार को सविता और उसकी नाबालिग बेटी घर में थी। दोपहर करीब 3 बजे उसके घर पहुंचा और युवक ने सविता के गले में रस्सी का फंदा लगाया और कसकर जमीन पर पटक दिया। इसके बाद मसाला पीसने के बट्टे से उसके सिर व चेहरे में कई वार किए। जिससे उसकी की मौके पर मौत हो गई। घटना के समय उसकी नाबालिग बेटी भी कमरे से आ गई आरोपी ने उसे डरा धमका दिया और भगा दिया। दोपहर बाद जब सविता के पति आए तक मामले का खुलासा हुआ।

भयभीत थी बेटी
एसएसपी पंकज चंद्रा ने बताया कि मृतिका की नाबालिग बेटी को आरोपी ने इतना डरा दिया था कि वह पुलिस को भी कुछ नहीं बता पाई थी। यह शाम को नाबालिग ने आरोपी के बारे में बताई। इसके बाद पुलिस ने प्रकाश को गिरफ्तार कर लिया आरोपी के पास से नशे की गोलियां भी मिली है।