कोरोना वायरस : असम के पूर्व मुख्य मंत्री व कांग्रेस नेता तरुण गोगोई का निधन

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने व्यक्त की शोक संवेदना

<p>कोरोना वायरस : असम के पूर्व मुख्य मंत्री व कांग्रेस नेता तरुण गोगोई का निधन</p>
रायपुर. असम के तीन बार मुख्य मंत्री रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता तरुण गोगोई के निधन पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट किया कि असम के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता तरुण गोगोई जी के निधन का समाचार दु:खद है। उन्होंने असम की जनता की सेवा अपने जीवन का अंतिम लक्ष्य मान लिया था। यह कांग्रेस पार्टी सहित देश की क्षति है। मेरी संवेदनाएं गौरव गोगोई जी एवं उनके परिवार के साथ हैं।

कोरोनाकाल में गरीबी से तंग युवक ने पहले पूरे परिवार को किया खत्म, फिर खुद फंदे से झूल गया
असम के स्वास्थ्य मंत्री व भारतीय जनता पार्टी के नेता हिमंत बिसवा सरमा ने जानकारी दी कि पूर्व मुख्यमंत्री व भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के नेता तरुण गोगोई (86) का सोमवार की शाम निधन हो गया। सोमवार की सुबह तरुण गोगोई की स्वास्थ्य स्थिति बिगड़ गई थी। कोरोना वायरस संक्रमित 84 वर्षीय कांग्रेस नेता का इलाज गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में चल रहा था।
पढऩे के लिए क्लिक करें…KBC 12 : नक्सलगढ़ की बेटी के जवाब पर अमिताभ बच्चन ने कहा- आप जीत गई हैं एक करोड़
बता दें कि तरुण गोगोई 25 अगस्त को कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अगले दिन उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। तरुण गोगोई असम के जोरहाट जिले के तितबर विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते थे। पीएम नरेन्द्र मोदी ने असम के पूर्व मुख्यमंत्री तरुण गोगोई के निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट में कहा कि तरुण गोगोई जी एक लोकप्रिय नेता और जाने-माने प्रशासक थे जिनका असम और केंद्र की राजनीति में वर्षों लंबा अनुभव रहा हैं।
पढऩे के लिए क्लिक करें…[typography_font:14pt;” >पढऩे के लिए क्लिक करें…KBC 12 : फेमिनिस्ट नाजिया और IPS मोहिता शर्मा के बाद अनूपा दास बनी तीसरी करोड़पति

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.