पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बांटा फूड पैकेट्स

रोज सैकड़ों की संख्या में टाटीबंध पहुंच रहे मजदूर, युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विशाल कुकरेजा ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया जरूरतमंदों की मदद।

<p>पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बांटा फूड पैकेट्स</p>
रायपुर। देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर रायपुर जिला युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विशाल कुकरेजा ने मजदूरों को भोजन पैकेट का वितरण किया। जानकारी देते हुए विशाल कुकरेजा ने बताया कि हर वर्ष हम गरीबों एवं जरूरतमंदों को राशन एवं फल का वितरण किया जाता था। परन्तु इस वर्ष लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा परेशानी का सामना मजदूरों को करना पड़ रहा है,उनका ख्याल रखना भी हमारी जिम्मेदारी है।
कुकरेजा ने बताया कि वह अपने कुछ साथियों के साथ टाटीबंध चौक पहुंचकर सोशल डिस्टेनसिंग का पालन करते हुए बस पर बैठकर रवाना हो रहे मजदूरों को फूड पैकेट्स का वितरण किया। पैकेट में मट्ठा, बिस्कुट, पानी, मिक्सचर, टोस्ट, फ्रूटी एवं चॉकलेट आदि भी दिया गया।
पूर्व पीएम राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बांटा फूड पैकेट्स

रोज सैकड़ों की संख्या में पहुंच रहे मजदूर
लॉक डाउन के कारण अन्य प्रदेशों में फंसे मजदूर सरकार के पहल के बाद लगातार छत्तीसगढ़ लौट रहे है। अब तक लगभग डेढ़ लाख मजदूर प्रदेश पहुंच चुके हैं। सरकार द्वारा यहां से ब्लॉक और जिला स्तर पर बसोन के द्वारा सभी को भेजा जा रहा है। इन्ही जरूरतमंदों की मदद करने पूर्व पीएम राजीव गांधी जी की पुण्यतिथि के अवसर पर कांग्रेस के कार्यकर्ता विशाल कुकरेजा अपने साथियों के साथ टाटीबंध पहुँच कर उन्हें भोजन कराया और रस्ते के लिए फूड पैकेट्स भी दिए ।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.