छत्तीसगढ़ पुलिस में बड़ा फेरबदल, 80 डीएसपी हुए इधर से उधर, यहां देखिए पूरी लिस्ट

राज्य पुलिस के 80 उपपुलिस अधीक्षकों की नई पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं, इसमें पिछले दिनों निरीक्षक, कंपनी कमांडर, रक्षित निरीक्षक और निरीक्षक एम संवर्ग से पदोन्नत कर डीएसपी बनाए गए अधिकारियों के नाम शामिल है।

रायपुर. राज्य पुलिस के 80 उपपुलिस अधीक्षकों की नई पदस्थापना आदेश जारी किए गए हैं, इसमें पिछले दिनों निरीक्षक, कंपनी कमांडर, रक्षित निरीक्षक और निरीक्षक एम संवर्ग से पदोन्नत कर डीएसपी बनाए गए अधिकारियों के नाम शामिल है। गृह विभाग के अवर सचिव मनोज श्रीवास्तव द्वारा सोमवार को इसकी सूची जारी की गई है।
जारी आदेश में नवनीत पाटिल को धमतरी से सीएसपी नवा रायपुर, राजेश चौधरी को जांजगीर चांपा से सीएसपी पुरानी बस्ती, वीरेन्द्र चतुर्वेदी को राजनांदगांव से सीएसपी सिविल लाइन, श्रीकांत शुक्ला को पुलिस एकादमी चंदखुरी से पुलिस जवाबदेही प्राधिकरण, बेनार्ड कुजूर को ईओडब्ल्यू, संजय देवस्थले को ईओडब्ल्यू, मोहम्मद फरहान कुरैशी को ईओडब्ल्यू, अकीक खोखर को ईओडब्ल्यू, भुवनेश्वर सूर्यवंशी को पीएचक्यू, आशीष शुक्ला को रायपुर आईजी कार्यालय, उमेश मिश्रा को पीएचक्यू, नरेन्द्र बंछोर को अजाक रायपुर, साइमन एक्का को पीएचक्यू, इंद्रा मुख्तियार को पीएचक्यू, पास्कल एक्का को पीएचक्यू, अनिल शर्मा को पीएचक्यू, मीरा अग्रवाल को पीएचक्यू, एसएन अख्तर को डीएसपी रेल, चंद्रकांत तिवारी को रायपुर डीएसपी ट्रैफिक अर्जुन सिंह को लोक आयोग, अमित पटेल को नवा रायपुर से विशेष सेल रायपुर, अविनाश कुमार को अजाक से डीएसबी रायपुर और कमल नारायण शुक्ला को रायपुर से बेमेतरा, प्रेमलाल साहू को रायपुर से दुर्ग, रामकृष्णा मिश्रा को रायपुर से धमतरी, नीतेश गौतम को रायपुर से बस्तर एवं नसरउल्ला सिद्दकी को रायपुर से दुर्ग भेजा गया है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.