छत्तीसगढ़ के इस जिले में फिर मिले कोरोना के छह मरीज, जांजगीर से आए एक मरीज की हुई मौत

|

Updated: 10 Jul 2020, 05:12 PM IST

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) जिले में कोरोना के छह नए मरीज मिले हैं। जबकि एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इसकी पुष्टि सीएमएचओ डॉ. एसएन केसरी ने की है।

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) जिले में कोरोना के छह नए मरीज मिले हैं। जबकि एक और संक्रमित मरीज की मौत हो गई। इसकी पुष्टि सीएमएचओ डॉ. एसएन केसरी ने की है। इसी के साथ अब रायगढ़ (Raigarh) में कोरोना के कुल 145 संक्रमित मरीज हैं। इनमें से 1 मरीजों की मौत हो गई है और 130 मरीज स्‍वस्‍थ हो चुके हैं। अब 14 कोरोना मरीज एक्टिव हैं। इनका इलाज चल रहा है।

सीएमएचओ डॉ. केसरी ने बताया कि इसमें से तीन मरीज लैलूंगा विकासखंड के हैं जो पूर्व में झांसी से आए थे और क्वारेंटाइन सेंटर में रह रहे थे। इसके अलावा एक मरीज तमनार, एक बरमकेला और एक धरमजयगढ़ विकासखंड में मिले हैं। सभी प्रवासी श्रमिक हैं।

इसके अलावा एक मरीज जांजगीर चांपा से यहां लकवा सहित अन्य बीमारी का उपचार कराने के लिए मेकाहारा आया था, जहां उसका उपचार चल रहा था। कोरोना जांच किए जाने पर मरीज में कोरोना का संक्रमण पाया गया। उपचार के दौरान मरीज की शुक्रवार को मौत हो गई।

रायगढ़ में अब तक
कुल संक्रमित 145
डिस्चार्ज 130
एक्टिव 14
मौत 2