Double Murder: कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने जताई ये आशंका

Double Murder: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कांग्रेस के एल्डरमैन और राइस मिल व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नि अंजू मित्तल की बीती रात अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी।

<p>Double Murder: कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी की गला दबाकर हत्या, पुलिस ने जताई ये आशंका</p>
रायगढ़. Double Murder: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले के लैलूंगा में कांग्रेस के एल्डरमैन और राइस मिल व्यापारी मदन मित्तल और उनकी पत्नि अंजू मित्तल की बीती रात अज्ञात लोगों ने गला दबाकर हत्या कर दी। मौका-ए-वारदात से लाखों के जेवरात और नकदी रुपये घर से लेकर भाग गए। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश राइस मिलर व्यापारी मदन मित्तल के घर मे चोरी की नीयत से घुसे थे और कहीं चोर पहचान में न आ जाये इसलिए चोरों ने मदन मित्तल और उनकी पत्नि की हत्या कर दी।
बताया जाता है कि मायाराम बनारसी दास फर्म के मदन मित्तल के घर ये वारदात देर रात के 12 से 1 बजे के बीच में हुई है। सुबह जब रिश्तेदारों को पता चला तब लैलूंगा थाने में तत्काल इसकी सूचना दी गई। घटना की सूचना पाकर लैलूंगा थाना पुलिस सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। रायगढ़ से डॉग स्कॉट की टीम भी रवाना हो गई है। वहीं पुलिस के आला अधिकारी ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं जिला पुलिस कप्तान अभिषेक मीणा मौके पर रवाना हो गए।
यह भी पढ़ें: 2 युवकों को अद्र्धनग्न कर खंभे में बांध दिया हाथ-पैर, फिर डंडे से की बेदम पिटाई, Video वायरल

यह भी पढ़ें: देवर-भाभी की फांसी पर लटकती मिली लाश, पति से बोलकर निकली थी कि दोनों बच्चों को देखना, मैं…
यह भी पढ़ें: भाजपा के पूर्व पार्षद का पुलिस ने निकाला जुलूस, बीच सड़क पकड़वाए कान, दो साथी भी गिरफ्तार
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.