दिनदहाड़े नकाबपोशों ने कैश वैन ड्राइवर को मारी गोली, 13 लाख लेकर भागे, ड्राइवर की मौके पर मौत, गार्ड घायल

बाइक पर सवार दो लुटेरे अचानक एसबीआई एटीएम में रुपए जमा करने आई कैश वैन के पास पहुंचे और चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद वैन से 13 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए।

रायगढ़ . किरोड़ीमलनगर के आजाद चौक में फिल्मी स्टाइल में दिनदहाड़े नकाबपोश ओ ने लूट को अंजाम दिया। बाइक पर सवार दो लुटेरे अचानक एसबीआई एटीएम में रुपए जमा करने आई कैश वैन के पास पहुंचे और चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद वैन से 13 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। नकाबपोशों की फायरिंग से कैश वैन का गार्ड भी घायल हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर करीब 1:45 बजे सीएमएस कंपनी की कैश वैन किरोड़ीमल नगर स्थित आजाद चौक के एसबीआई एटीएम में कैश जमा करने के लिए पहुंची थी। इसके कुछ देर बाद ही दो नकाबपोश बाइक से वहां पहुंचे और कैश वैन के पीछे अपनी बाइक को खड़ी कर दी। वे सीधे एटीएम बूथ पहुंचे वहां सीएमएस कंपनी के कर्मचारी एटीएम में कैश जमा करने की तैयारी कर रहे थे। इस समय नकाबपोशों ने दो राउंड फायरिंग की। कंपनी का गार्ड जवाबी फायरिंग के लिए पोजीशन लेने एटीएम बूथ से लगे मकान में पहुंचा ही था कि उस पर भी गोली दाग दी। इससे वह घायल हो गया।

इसके बाद नकाबपोश कैश वैन के पास पहुंचा और चालक के सिर पर गोली मारकर 13 रुपए लूटकर फरार हो गए। चालक की मौके पर ही मौत हो गई। नकाबपोश जिंदल कंपनी से लगे चिरईपानी की ओर से भागे हैं। पहले भी हुई ऐसी कोशिश: इस तरह की घटना करीब 13 साल पहले शहर की सतिगुड़ी चौक पर हुई थी। तब सुनालिया बिल्डिंग में संचालित आईसीआईसीआई बैंक में बिहार के एक गैंग ने घुसकर फायरिंग की और रुपए लूटने का प्रयास किया लेकिन कार्ड की मुस्तैदी से आरोपी की कोशिश नाकाम हो गई।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.