रायगढ़

बड़ा हादसा: स्काई एलॉयज फैक्ट्री में अचानक गिरा सेलो टैंक, 2 टेक्नीशियन समेत 3 की दबकर मौत

Big Accident: हादसे में गंभीर रूप से घायल 2 मजदूरों को अस्पताल (Hospital) में कराया गया भर्ती, एक मृतक की बॉडी टैंक में ही काफी देर तक फंसी रही

रायगढ़Sep 12, 2021 / 08:36 pm

rampravesh vishwakarma

Sky Alloy factory Kharasiya temtema

रायगढ़। खरसिया के टेमटेमा गांव में स्थित स्काई एलॉयज फैक्ट्री में रविवार को सुबह सेला टैंक एकाएक भराभरा कर गिर गई। इस हादसे के कारण वहां पर कार्य कर रहे मजदूरों में अफरा-तफरी मच गई। हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जिसमें 2 टेक्नीशियन व एक ठेका श्रमिक हैं। वहीं 2 घायलों को खरसिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम टेमटेमा में स्थित स्काई एलॉयज में रोजाना की तरह श्रमिक कार्य कर रहे थे। इसी दौरान रविवार की सुबह करीब 11 बजे सेलो टैंक अचानक गिर गया।
IMAGE CREDIT: Raigarh news
हादसे के दौरान वहां कार्यरत अधिकारी व श्रमिक उसकी चपेट में आ गए। टैंक के नीचे दब जाने से मौके पर ही सिनियर टेक्नीशियन बसंत सिंह, टेक्नीशियन मुन्नीलाल और एक ठेका श्रमिक यादराम पटेल की मौत हो गई।
जबकि 2 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए खरसिया अस्पताल भिजवाया गया है। हादसे के बाद एक

Big Accident
IMAGE CREDIT: Cello tank fell in Sky Alloy factory
तीनों की दबकर हुई मौत
स्कॉय एलॉयज में सेलो टैंक गिरने से एक सिनीयर टेक्नीशियन, एक जूनियर टेक्नीशियन व एक ठेका श्रमिक की दबकर मौत हो गई। एक बॉडी टैंक में फंस गई है जिसे निकाला जा रहा है।
मनीष श्रीवास्तव, उप संचालक, अद्यौगिक सुरक्षा एवं स्वास्थ्य विभाग

Home / Raigarh / बड़ा हादसा: स्काई एलॉयज फैक्ट्री में अचानक गिरा सेलो टैंक, 2 टेक्नीशियन समेत 3 की दबकर मौत

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.