Coronavirus: छत्तीसगढ़ के इस जिले में मिले तीन और कोरोना पॉजिटिव, कुल 153 संक्रमित

|

Published: 16 Jul 2020, 08:31 PM IST

रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) में तीन नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। तीनों संक्रमित शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं।

रायगढ़. छत्तीसगढ़ के रायगढ़ (Raigarh Coronavirus Update) में तीन नए कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है। तीनों संक्रमित शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं। सीएचएचओ डॉ. एसएन केसरी ने बताया कि इसमें एक संक्रमित जेल पारा मोहल्ले का है, जो 12 जुलाई को झांसी से लौटा था। वह क्वारेंटाइन सेंटर में था।

इसके अलावा दूसरा संक्रमित शहर के ढिमरापुर क्षेत्र का है। यह अपने साथ साथियों के साथ बीते 14 जुलाई को उत्तर प्रदेश से लौटा है। साथ ही तीसरा मरीज महिला है, जो कोसमनारा की है। वह झारखंड से लौटी है। संबंधितों का रिपोर्ट आने के बाद उन्हें एमसीएच कोविड-19 अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है।

रायगढ़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के आंकड़ों पर गौर करें तो यहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 153 हो गई है, इसमें 141 मरीज ठीक होकर डिस्चार्ज किए जा चुके हैं। जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 10 है।

प्रदेश में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 46 सौ का आंकड़ा पार चुकी है। इसमें 33 सौ से अधिक मरीज कोरोना से जंग जीत चुके हैं।