पंचायती चुनाव के दूसरे दिन नामांकन कराने में आगे दिखे नौजवान और राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी

जिला पंचायत के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई थी, और कुल 886 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया है। बड़ी संख्या में प्रत्याशियों के साथ नामांकन कराने के लिए उनके समर्थक पहुंचे थे।

<p>पंचायती चुनाव के दूसरे दिन नामांकन कराने में आगे दिखे नौजवान और राजनीतिक पार्टी के प्रत्याशी</p>
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
रायबरेली. रविवार को नामांकन के अंतिम दिन ब्लाक एवं मुख्यालयों के कलेक्ट्रेट में प्रत्याशियों की भारी भीड़ उमड़ी। राही ब्लॉक में प्रधान पद को लेकर प्रत्याशी नामांकन कराने आए। इस बार प्रत्याशियों में काफी उत्साह भी देखने को मिला। वही जिला पंचायत के लिए नामांकन शाम 6 बजे के बाद तक कलेक्ट्रेट में एडीएम प्रशासन के न्यायालय कक्ष में होते रहे।
यह भी पढ़ें:

नामांकन कराने आए प्रत्याशियों में विकास का मुद्दे पर थी अलग अलग राय

शाम 6 बजे तक जिला पंचायत के लिए नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई थी, और कुल 886 प्रत्याशियों ने नामांकन कराया है। बड़ी संख्या में प्रत्याशियों के साथ नामांकन कराने के लिए उनके समर्थक पहुंचे थे। जिला पंचायत की सीट को लेकर प्रत्याशियों ने अलग-अलग अपने मुद्दे गिनाए और जनता से वादा करते भी नजर आए कि गांव का विकास बिना भ्रष्टाचार के होगा । सरेनी ब्लॉक से आए जिला पंचायत सदस्य के प्रत्याशी अजय कुमार सिंह वकील ने बताया कि हमारा मुद्दा गांव में स्वच्छ जल देने का है। वही लालगंज बैसवारा के नवयुवक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हम युवाओं के साथ गांव में विकास करेंगे और शिक्षा एवं स्वास्थ्य हमारा पहला मुद्दा होगा। वही जनसत्ता दल लोकतांत्रिक पार्टी से नामांकन कराने आए अखिलेश प्रताप सिंह जगतपुर से उन्होंने गांव में नाली, खरंजा अपना मुद्दा बनाया है। प्रत्याशी के साथ आए समर्थक नरेंद्र बहादुर सिंह फौजी ने कहा कि जो भी प्रत्याशी गांव के विकास की बात कर रहे हैं,वह जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलें जिससे गांव का विकास तो होगा ही साथ ही लोगों में एक गांव का पुराना भाईचारा भी देखने को मिलेगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.