रायबरेली

मृत बेटी को घर ले जाने की मां ने की बात, डॉक्टर ने दी धमकी, कहा पुलिस बुलवा कर हवालात में डलवा दूंगा

रविवार को रायबरेली जिले में एक अस्पताल में अपनी बेटी का इलाज कराने आए परिजनों को चिकित्सक के अमानवीय व्यवहार का सामना करना पड़ा।

रायबरेलीSep 14, 2020 / 11:33 am

Karishma Lalwani

मृत बेटी को घर ले जाने की मां ने की बात, डॉक्टर ने दी धमकी, कहा पुलिस बुलवा कर हवालात में डलवा दूंगा

रायबरेली. रविवार को रायबरेली जिले में एक अस्पताल में अपनी बेटी का इलाज कराने आए परिजनों को चिकित्सक के अमानवीय व्यवहार का सामना करना पड़ा। चिकित्सक द्वारा किए गए अभद्र व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद अब अधिकारी सफाई दे रहे हैं कि जांच के बाद कार्रवाई होगी।
क्या है मामला

परैया छतोह के निवासी जावेद वारसी की आठ साल की भांजी आसिफा बीमार हो गई। परिजन उसे इलाज के लिए 11 सितंबर को इलाज के लिए मधुबन रोड पर संचालित प्राइवेट नर्सिंग होम लाए। अस्पताल स्टाफ ने उसे तत्काल भर्ती कर लिया और उसका इलाज शुरू कर दिया। कुछ घंटों बाद आसिफा की मौत हो गई। इस पर परिजन ने रोना शुरू कर दिया।
डॉक्टर पर धमकाने का आरोप

आरोप है कि बच्ची की मौत के बाद डॉक्टर धीरज चंदेल ने परिजनों को धमकाना शुरू कर दिया। डॉ. धीरज चंदेल ने परिजनों से पूरी रकम अदा कर वहां से चले जाने के लिए कहा। ऐसा न करने पर पुलिस बुलवा कर हवालात में डलवाने की धमकी दे डाली। यहां तक कि डॉक्टर ने उन्हें झूठे आरोप में फंसवाने व गुंडो से कहकर जमीन में गढ़वाने की बात भी कह डाली। उनकी इन बातों को वहां मौजूद एक व्यक्ति ने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने मामले की जांच कराने की बात कही है।
ये भी पढ़ें: गोली लगने से व्यापारी की मौत, आईपीएस पर हत्या का आरोप, अखिलेश ने योगी सरकार को लेकर कह दी ये बात

Home / Raebareli / मृत बेटी को घर ले जाने की मां ने की बात, डॉक्टर ने दी धमकी, कहा पुलिस बुलवा कर हवालात में डलवा दूंगा

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.