रायबरेली में डीएम-एसपी ने लालगंज के बीएमपीएस में फैसिलिटेशन सेन्टर का किया निरीक्षण,लोगों के कुशल क्षेम को भी पूछा

रायबरेली में डीएम-एसपी ने लालगंज के बीएमपीएस में फैसिलिटेशन सेन्टर का किया निरीक्षण,लोगों के कुशल क्षेम को भी पूछा
कोटेदार की दुकान जनता बाजार में हुई तबदील, आवश्यक सामग्री में न आये कमी: डीएम

<p>रायबरेली में डीएम-एसपी ने लालगंज के बीएमपीएस में फैसिलिटेशन सेन्टर का किया निरीक्षण,लोगों के कुशल क्षेम को भी पूछा</p>
रायबरेली . जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना व पुलिस अधीक्षक स्वप्निल ममगाई ने कोरोना वायरस कोविड 19 के संक्रमण के दृष्टिगत चल रहे छठवे दिन पर तहसील लालगंज का सम्पूर्ण लाॅकडाउन का निरीक्षण किया। साथ ही आमजनमानस से कहा कि अपने-अपने घरों में रहकर कोराना वारसय कोविड 19 के संक्रमण की चैन को रोक। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन का कोई भी उल्लघंन न करें अन्यथा की दशा में कड़ी कार्यवाही करनी पड़ सकती है।
डीएम-एसपी ने लालगंज के बीएमपीएस में फैसिलिटेशन सेन्टर का किया निरीक्षण

निरीक्षण के दौरान बक्शी मेमोरियल पब्लिक स्कूल लालगंज एवं प्राथमिक विद्यालय शोभवापुर में बने कोरेण्टाइन फैसिलिटेशन सेन्टर की व्यवस्थाओं की जानकारी प्राप्त तथा एसडीएम लालगंज को निर्देश दिये कि व्यवस्थाओं को भली-भांति दुरूस्त रखे। प्राथमिक विद्यालय में रोके गये बाहरी लोगों के कुशलक्षेम के बारे में पूछा तथा प्रधान को निर्देश दिये कि गांव में आये हुए बाहरी लोगों के भोजन, रहने एवं आवश्यक सामग्री की व्यवस्था दुरूस्त रखा जाये। जिलाधिकारी ने कोटेदार की दुकान को जनता बाजार में तबदील कराई गई है। डीएम ने दीवार पर चस्पा आवश्यक सामग्री की लिस्ट को भी देखा तथा उपस्थित लोगों से आवश्यक सामग्री की बारे में जानकारी भी ली, लोगों द्वारा बताया गया कि जनता बाजार होने से हमे अब किसी भी प्रकार की समस्या नही है। आवश्यक सामग्री राशन आदि को घर-घर भी पहुचाया जा रहा है।
कोटेदार की दुकान जनता बाजार में हुई तबदील, आवश्यक सामग्री में न आये कमी

डीएम-एसपी ने आमजनमानस से कहा कि अपने-अपने घरों में रहकर कोराना वारसय कोविड 19 के संक्रमण की चैन को रोक। उन्होंने कहा कि लाॅकडाउन का कोई भी उल्लघंन न करें अन्यथा की दशा में कड़ी कार्यवाही करनी पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि सामाजिक दूरी बनाते हुए लोग आवश्यक सामग्री को प्राप्त करे।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.