ट्रक और स्कॉर्पियो कार में टक्कर 9 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी दुखी

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में नवाबगंज थाने के वाजिदपुर में शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई।

<p>ट्रक और स्कॉर्पियो कार में टक्कर 9 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी दुखी</p>
प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में नवाबगंज थाने के वाजिदपुर में शुक्रवार सुबह करीब पांच बजे ट्रक और स्कॉर्पियो कार के बीच टक्कर में 9 लोगों की मौत हो गई। इस स़ड़क हादसे में मारे गए लोगों में तीन महिलाएं, एक बालक शामिल है। हादसे में गंभीर रूप से घायल एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। यह सभी लोग हरियाणा से बिहार जा रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा दुख व्यक्त किया।
हादसे की सूचना के बाद स्थानीय पुलिस घटनस्थल पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार से शव को बाहर निकाल रही है। पुलिस ने बताया कि हादसा भयानक है कि कार से मृतकों के शव निकालने में काफी दिक्कत आ रही है। फिलहाल कार को काटकर अभी तक तीन शवों को बाहर निकाला जा चुक है, बाकी फंसे शवों को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों के प्रति गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और हादसे में घायल हुए शख्श का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.