डेब्यू से पहले ही सामने आई जीप की न्यू जनरेशन चिरोकी की तस्वीर, देखें कितना बदला है लुक

चिरोकी 2019 में नए एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ बेहतरीन स्टाइल के हैडलैंप्स दिए गए हैं।

यूएस आॅटोमोबाइल कंपनी जीप ने अपनी नई एसयूवी चिरोकी की फोटो इसके पब्किली डेब्यू से पहले शेयर कर दी है। यह कार अगले माह 16 जनवरी को डेट्रॉइट में होने वाले ऑटो शो में अनवील की जाएगी। फीएट क्रिस्लर असोसिएशन का दावा है कि 2019 चिरोकी में प्रिमियम डिज़ाइन और स्टाइल के साथ नए फीचर्स और फ्यूल-एफिशिएंट इंजन दिया जाएगा। यह जीप कंपास से थोडी हाई लेवल की एसयूवी है।
जीप ने अभी 2019 चिरोकी एसयूवी के बारे में कोई भी तकनीकी जानकारी नहीं दी है। इस बारे में कंपनी का कहना है कि इस एसयूवी के बारे में पूरी जानकारी इसके अनवील के वक्त ही आ पाएगी। इंटरनेट पर वायरल हुई फोटो के हिसाब से इस कार में क्या कॉस्मैटिक बदलाव हुए हैं इसके बारे में हम आपको बता रहे है। चिरोकी 2019 में नए एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स के साथ बेहतरीन स्टाइल के हैडलैंप्स दिए गए हैं। इसके अलावा कार में क्रोम बॉर्डर वाली ब्लैक ग्रिल लगाई गई है।
नए बंपर के साथ कार में बड़े आकार के फॉगलैंप्स इस कार में आएंगे। कंपनी ने इसमें नए अलॉय-व्हील्स, ब्लैक क्लैडिंग और बड़ी रूफ रेल के साथ इलैक्ट्रिक ओवीआरएम, साइड क्लैडिंग भी दी है। वहीं जीप चिरोकी 2019 के पिछले हिस्से में नया टेलगेट लगाया गया है और रूफ स्पॉइलर में इंटीग्रेटेड टेल लाइट्स लगाई गई हैं। इंजन के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसी उम्मीद की जा रही है कि इस कार में 2.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन के साथ V6 और 2.4-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है।
उधर दूसरी ओर लैंड रोवर इंडिया ने अपनी नई 2018 एडिशन डिस्कवरी स्पोर्ट एसयूवी को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस एसयूवी की शुरुआती मुंबई एक्सशोरूम कीमत 41.99 लाख रुपए रखी गई है। इस नई एसयूवी में इनकंट्रोल प्रो सिस्टम और वाईफाई हॉटस्पॉट दिए गए है जो कि कई सारे कनेक्टिविटी फीचर्स को सपोर्ट करते है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.