अद्भुत कारों का शौकीन है ये हॉलीवुड अभिनेता, कलेक्शन देखकर उड़ जाएंगे होश

अमेरिका के बेहतरीन अभिनेता मैथ्यू मैक्कनौगी ( Matthew McConaughey ) के पास दुनिया की खास और बेहतरीन कारों का शानदार कलेक्शन है।

<p>अद्भुत कारों का शौकीन है ये हॉलीवुड अभिनेता, कलेक्शन देखकर उड़ जाएंगे होश</p>

आज अमेरिका के जाने माने अभिनेता, मॉडल, लेखक, निर्देश और निर्माता मैथ्यू मैक्कनौगी ( Matthew McConaughey ) अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। 4 नवंबर 1969 को टेक्सस, यूएस में जन्मे मैथ्यू मैक्कनौगी ने 1991 में टीवी से अपने करियर की शुरुआत की और उसके बाद अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके हैं। आज हम आपको मैथ्यू मैक्कनौगी के जन्मदिन के मौके पर उनके बेहतरीन कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

जीएमसी यूकोन एक्सएल ( GMC YUKON XL )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 6 लीटर का वी 8 इंजन दिया गया है जो कि 355 बीएचपी की पावर और 383 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 4 व्हील ड्राइव इस गाड़ी में 98 लीटर ईंधन की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। ये एसयूवी 6 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 7.52 से 10.49 रुपये तक है।

लिंकन एमकेएक्स ( lincoln MKX )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 3.7 लीटर का वी6 इंजन दिया गया है जो कि 303 बीएचपी की पावर और 377 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये एसयूवी 6 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

1981 कैमरो जेड 28 ( 1981 CAMARO Z28 )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 5.7 लीटर का वी8 इंजन दिया गया है जो कि 175 बीएचपी की पावर और 377 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार 3 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की कीमत आज के समय में करोड़ों रुपये में है।

1971 कॉर्वेट कन्वर्टिबल ( 1971 Corvette Convertible )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 5.7 लीटर का वी8 इंजन दिया गया है जो कि 255 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। ये कार 4 स्पीड आॅटोमैटिक गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ उपलब्ध है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की कीमत आज के समय में करोड़ों रुपये में है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.