सलमान और ऋतिक से भी ज्यादा महंगी कारें चलाती है ये हीरोइन, हर कोई देखकर हो रहा हैरान

|

Published: 02 Jul 2018, 11:17 AM IST

मसेराटी क्वाट्रोपोर्टे में 3.8 लीटर ट्वीन टर्बो इंजन है जो कि 530 एचपी की पावर जनरेट करता है। ये कार सिर्फ 4.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है।

सलमान और ऋतिक से भी ज्यादा महंगी कारें चलाती है ये हीरोइन, हर कोई देखकर हो रहा हैरान

अाज अमरीकी अभिनेत्री लिंडसे लोहान अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, अक्सर अपनी हॉटनेस की वजह से सुर्खियों में रहने वाली लिंडसे को एक्टिंग, सिंगिंग और मॉडलिंग के साथ-साथ लग्जरी कारों का भी खास शौक है। लिंडसे अक्सर खुद ड्राइव करती हुई नजर आ जाती हैं। आज हम लिंडसे के जन्मदिन के मौके पर उनके लग्जरी कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ये है दुनिया की सबसे लंबी कार, पीछे बना है स्वमिंग पूल और छत पर लैंड होता है हेलीकॉप्टर

पोर्शे बॉक्सटर (Porsche BOXSTER)
पोर्शे बॉक्सटर में 2706 सीसी का इंजन है जो कि 268 पीएस की पावर और 280 एनएम का टार्क जनरेट करता है। ये कार 15 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। ये कार सिर्फ 4.9 सेकंड में 0-60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें- इस लग्जरी कार में चलते हैं अखिलेश यादव, खूबियां जानकर दंग जाएंगे

मर्सिडीज-बेंज सी-क्लास (Mercedes-Benz C-Class)
मर्सिडीज-बेंज सी क्लास में 3982 सीसी का इंजन है जो कि 502.88 बीएचपी की पावर और 700 एनएम का टार्क जनरेट करता है। ये कार 14.49 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की अधिकतम रफ्तार 250 किमी प्रति घंटा है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.41 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें- गुल पनाग के पास है ये खास SUV, बॉलीवुड तो क्या हॉलीवुड के स्टार भी चाहते हैं इसे चलाना

मसेराटी क्वाट्रोपोर्टे (Maserati Quattroporte)
मसेराटी क्वाट्रोपोर्टे में 3.8 लीटर ट्वीन टर्बो इंजन है जो कि 530 एचपी की पावर जनरेट करता है। ये कार सिर्फ 4.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। अधिकतम रफ्तार की बात की जाए तो ये कार 310 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.7 करोड़ रुपये है।

रेंज रोवर स्पोर्ट (Range Rover Sport)
रेंज रोवर स्पोर्ट में 5 लीटर का इंजन है जो कि 502 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये एसयूवी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है। माइलेज की बात की जाए तो ये एसयूवी 12.65 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो ये इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.43 करोड़ रुपये है।

रोल्स रॉयस फैंटम (Rolls Royce Phantom)
रोल्स रॉयस फैंटम में 6.8 लीटर वी12 इंजन है जो कि 435 एचपी पावर जनरेट करता है। 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस ये कार सिर्फ 6 सेकंड में 0 से 60 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। कीमत की बात की जाए तो ये इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये है।