इस शानदार कार में चलती हैं करिश्मा कपूर, जानें और कौन-कौन सी हैं कारें

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर भले ही लाइमलाइट से दूर हों, लेकिन आज भी इन लग्जरी कारों में चलती हैं।

<p>इस शानदार कार में चलती हैं करिश्मा कपूर, जानें और कौन-कौन सी हैं कारें</p>

बॉलीवुड में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का आज जन्मदिन है। फिलहाल लंबे समय से करिश्मा एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं और अपनी बच्चों के साथ जीवन व्यतीत कर रही हैं। लाइमलाइट भरी लाइफ से दूर रहने का बावजूद भी करिश्मा बेहद लग्जरी लाइफ जी रही हैं। अगर ये कहा जाए कि करिश्मा को लग्जरी कारों का शौक है तो उसमें बिल्कुल भी गलत नहीं होगा। जी हां करिश्मा कपूर के पास दुनिया की ये महंगी कारें मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- बस एक बार करवाएं ये सस्ती कोटिंग, लाइफटाइम चमचमाती रहेगी आपकी कार

लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2 (Land Rover Freelander 2)
लैंड रोवर फ्रीलैंडर एक बेहतरीन एसयूवी है, जो स्टार से लेकर नेताओ और बिजनेसमैन को काफी पसंद आती है। अगर इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी 2179 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 187 बीएचपी की पावर जनेरट करता है। माइलेज के मामले में भी ये लग्जरी एसयूवी काफी आगे है और प्रति लीटर में 12.39 किमी का दमदार माइलेज देती है। इस एसयूवी में 17 इंच के 5 स्पलिट एलॉय व्हील दिए गए हैं। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- ऑटोमैटिक कार खरीदने से पहले जानें कैसे चलती है ये कार, ये हैं इसके सबसे बड़े फायदे

ऑडी क्यू7 (AUDI Q7)
ऑडी क्यू7 में 2967 सीसी का 4 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 252 बीचपी की पावर और 370 एनएम का टार्क पैदा करता है। 8 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रासमिशन से लैस ये इस लग्जरी गाड़ी में काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गे हैं। साथ ही साथ ये गाड़ी काफी ज्यादा पावरफुल है। ऑल व्हील ड्राइव इस गाड़ी में 7 लोगों के लिए सीटिंग दी गई है। अगर माइलेज की बात की जाए तो ये लग्जरी गाड़ी प्रति लीटर में 14.75 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी गाड़ी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 90 लाख रुपये है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.