यहां से स्कूटर और कार बुक करने पर वापस मिल रहा है पूरा पैसा!

room अपनी प्रमोशनल स्‍कीम के तहत इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स की ऑल न्‍यू बुकिंग अकाउंट पर 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर दे रही है

देश में वाहन निर्माता कंपनियां इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स की ओर अपना ध्यान केन्द्रित करने में लगी हुई है। इसी के चलते ऑनलाइन ऑटोमोबाइल ई-कॉमर्स प्‍लैटफॉर्म ड्रूम ने महिंद्रा और हीरो इलेक्‍ट्रि‍क जैसी ऑटो कंपनि‍यों के साथ पार्टनरशि‍प की है। ताकि वह अपने प्‍लैटफॉर्म पर इन व्‍हीकल्‍स को लि‍स्‍टेड कर सके।
आपको बता दें ड्रूम प्‍लैटफॉर्म पर इलेक्‍ट्रि‍क स्‍कूटर्स की रेंज 20 हजार रुपए से शुरु होकर 42 हजार रुपए तक जाती है जबकि‍ इलेक्‍ट्रि‍क कारों की कीमत 8 लाख से 13 लाख रुपए के बीच है। इन दोनों कंपनि‍यों के अलावा ड्रूम ने Okinawa स्‍कूटर्स और Yobykes को भी अपना पार्टनर बनाया है। इस संबंध में और अधिक जानकारी देते हुए ड्रूम के फाउंडर और सीईओ संदीप अग्रवाल ने कहा कि‍ भारतीय सरकार के इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स पर बढ़ते फोकस को देखते हुए इस कैटेगरी को लॉन्‍च कि‍या गया है।
ड्रूम अपनी प्रमोशनल स्‍कीम के तहत इलेक्‍ट्रि‍क व्‍हीकल्‍स की ऑल न्‍यू बुकिंग अकाउंट पर 100 फीसदी कैशबैक का ऑफर दे रही है। कंपनी के सीईओ अग्रवाल ने कहा कि हमारे प्‍लैटफॉर्म पर 670 इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स को लि‍स्‍टेड कि‍या गया है और कंपनी शुरुआती प्रमोशन के रूप में सभी नई बुकिंग्स की बुकिंग अमाउंट पर 100 फीसद कैशबैक देगी।
उधर टाटा मोटर्स के मुताबिक टिगोर ईवी की पहली खेप सरकारी कंपनी द्वारा 10,000 इलेक्ट्रिक वाहनों की खरीद के पहल के तहत सौंपी गई है। जानकारी के लिए बता दें ईईएसएल ने सितंबर 2017 में 10,000 इलेक्ट्रिक कारों को खरीदने के लिए अंतरराष्‍ट्रीय टेंडर जारी किया था। टाटा मोटर्स को अपने पहले चरण में 30 दिसंबर 2017 तक 250 टिगोर ईवी ईईएसल को उपलब्‍ध करानी हैं। 10,000 कारों के इस टेंडर में करीब 30 प्रतिशत कारों की आपूर्ति महिंद्रा द्वारा की जाएगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.