लग्जरी कारों के शौकीन हैं रजनीकांत के दामाद, गैराज में लगी है महंगी कारों का कतार

|

Published: 11 Jun 2018, 11:10 AM IST

भारतीय सिनेमा के जाने माने एक्टर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर धनुष को लग्जरी कारों का काफी शौक है और उनके पास दुनिया की महंगी कारें मौजूद हैं।

लग्जरी कारों के शौकीन हैं रजनीकांत के दामाद, गैराज में लगी है महंगी कारों का कतार

साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर और सुपरस्टार रजनीकांत के दामाद धनुष (Dhanush) की एक्टिंग के चर्चे साउथ इंडियन सिनेमा के साथ-साथ बॉलीवुुड में भी हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि धनुष एक बेहतरीन एक्टर हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग के माहिर धनुष को लग्जरी कारों का भी खासा शौक है। आइए जानते हैं धनुष के गैराज में कौन-कौन सी लग्जरी कारें मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें- नए अवतार में आईं Volkswagen की ये तीन कारें, फीचर्स ऐसे कि दिल आ जाएगा

ऑडी ए8 (Audi A8)
ऑडी ए8 में 4.2 लीटर वी8 डीजल इंजन दिया गया है जो कि। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.49 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें- कार में लगे एयरबैग्स जान बचाने में ऐसे करते हैं मदद, आप भी जान लें ये फीचर्स

बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर (Bentley Flying Spur)
बेंटले कॉन्टिनेंटल फ्लाइंग स्पर में 5998 लीटर का डब्ल्यू12 इंजन दिया गया है जो कि 602 बीएचपी की पावर और 750 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार 6 किमी प्रति लीटर का दमदार माइलेज देती है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.42 करोड़ रुपये है।

जगुआर एक्सई (Jaguar XE)
जगुआर एक्सई में 1999 सीसी का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये कार 13 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

रोल्स रॉयस घोस्ट सीरीज 2 (Rolls Royce Ghost Series 2)
रोल्स रॉयस घोस्ट सीरीज 2 में 6592 लीटर वी12 इंजन दिया गया है जो कि 435 एचपी पावर जनरेट करता है। 8 स्पीड इंजन से लैस ये कार 6 सेकंड में 0 से 60 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। ये एक ऐसी कार है, जिसे हाथों से बनाया गया है और ये सिर्फ एक कार ही नहीं है बल्कि आप इसे चलता फिरता महल भी कह सकते हैं। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 5.32 करोड़ रुपये है।

Related Stories