रोल्स रॉयस की इस कार में है गजब की ताकत, 'बाहुबली' भी चलाता है यही कार

|

Published: 20 May 2018, 09:06 AM IST

भारत के 'बाहुबली' यानी प्रभास को एक्टिंग के अलावा लग्जरी कारों का भी शौक है, उनके गैराज में Rolls Royce और Jaguar जैसी कारें मौजूद हैं।

रोल्स रॉयस की इस कार में है गजब की ताकत, 'बाहुबली' भी चलाता है यही कार

भारतीय सिनेमा में 'बाहुबली' जैसी बंपर सुपरहिट फिल्म में मुख्य हीरो के किरदार में नजर आने वाले प्रभास साउथ इंडियन फिल्मों में लंबे समय से काम कर रहे हैं और उन्होंने बहुत सी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं, लेकिन उन्हें विश्व में जो अलग पहचान 'बाहुबली' से मिली है वो शायद ही अन्य किसी फिल्म से मिली होगी। आज प्रभास एक सुपरस्टार हैं और एक सुपरस्टार का लाइफस्टाइल भी बेहद लग्जरी होता है। आज हम आपको प्रभास के लग्जरी कार कलेक्शन के बारे में बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- ऐसी होगी Endeavour Facelift, जानें फीचर्स और कीमत

प्रभास के पास दुनिया की सबसे ज्यादा लग्जरी माने जाने वाली रोल्स रॉयस की फैंटम कार है।
रोल्स रॉयस फैंटम (Rolls Royce Phantom)
इस कार में 6.8 लीटर वी12 इंजन दिया गया है जो कि 435 एचपी पावर जनरेट करता है। 8 स्पीड इंजन से लैस ये कार 6 सेकंड में 0 से 60 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। ये एक ऐसी कार है, जिसे हाथों से बनाया गया है और ये सिर्फ एक कार ही नहीं है बल्कि आप इसे चलता फिरता महल भी कह सकते हैं। भारत में रोल्स रॉयस फैंटम कुछ खास लोगों पर ही है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 8 करोड़ रुपये है।

बाहुबली प्रभास के पास बीएमडब्ल्यू की लग्जरी कार भी मौजूद हैं।
बीएमडब्ल्यू एक्स3 (BMW X3)
बीएमडब्ल्यू एक्स3 में 1995 सीसी का ट्विनपावर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 190 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस ये कार सिर्फ 8.1 सेकंड में 0 से 100 किमी की स्पीड पकड़ लेती है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 50 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें- लॉन्चिंग से पहले लीक हुए नई क्रेटा के फीचर्स, यहां जानें कैसी होगी ये SUV

इसके अलावा प्रभास के पास जगुआर की लग्जरी सेडान भी है।
जगुआर एक्सजे (Jaguar XJ)
जगुआर एक्सजे में 2.0 एल आई4 177 केडब्ल्यू टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 3.0 एल वी6 221 के डब्ल्यू टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन का ऑप्शन दिया गया है। इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है।

Related Stories