Hyundai Verna के दाम पर मिल रही है Audi जैसी लग्जरी कार

आज हम आपको कम कीमत यानी कि हुंडई वरना (Hyundai Verna) की कीमत में ऑडी (Audi) खरीदने के बारे में बता रहे हैं।

<p>Hyundai Verna के दाम पर मिल रही है Audi जैसी लग्जरी कार</p>

अगर आप कोई लग्जरी कार खरीदना चाहते हैं और उसकी कीमत बहुत ज्यादा अधिक होने की वजह से खरीदन नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको बेहद कम दाम में लग्जरी कार खरीदने की ट्रिक बता रहे हैं। हर कोई चाहता है कि उसके पास कोई लग्जरी कार हो, लेकिन हर किसी का ये सपना पूरी नहीं हो पाता है जी हां अगर हम आपसे कहें कि आपको हुंडई वरना की कीमत में ऑडी (Audi) जैसी लग्जरी कार मिल जाएगी तो शायद आपको इस बात पर यकीन न हो, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो ऑडी ए3 (Audi A3) में 1968 सीसी का चार सिलेंडर वाला 16वी टीडीआई इंजन दिया गया है जो कि 140.80 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। ये कार 215 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती है। माइलेज की बात की जाए तो ये कार प्रति लीटर पेट्रोल में 18 किमी की दूरी तय कर सकती है। इस कार में 50 लीटर की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। नई ऑडी की कीमत की बात की जाए तो इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 33.1 से 36.69 रुपये है।

ये भी पढ़ें- मात्र 3.2 लाख में मिल रही है शानदार Hyundai i20 कार, 1 लीटर में देती है 22.5 किमी का माइलेज

आप नई हुंडई वरना खरीदने जा रहे हैं तो आपको उसके लिए लगभग 10-11 लाख रुपये खर्च करने होंगे। हम आपको उस जगह के बारे में बता दें कि जहां पर उतने ही रुपये में ऑडी जैसी लग्जरी कार खरीद सकते हैं तो शायद आपको इस बात पर यकीन नहीं होगा, लेकिन ये बात बिल्कुल सच है। ऑडी जैसी लग्जरी कार हुंडई वरना के दाम यानी कि लगभग 10 लाख रुपये में मिल जाएगी। लोग जब लग्जरी कार खरीदते हैं तो उसकी कीमत ज्यादा होती है, लेकिन इनको बेचते वक्त उतनी ठीक कीमत नहीं मिल पाती है। जिस कारण सेकंड हैंड ऑडी की कीमत कम होगी, जिसे खरीद कर आप अपना लग्जरी कार खरीदने का सपना पूरा कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- अब सड़कों पर नहीं नजर आएगी Yamaha R15, कंपनी ने बंद किया प्रोडक्शन

दिल्ली के करोल बाग और अशोक विहार में बहुत से डीलर हैं जो सेकंड हैंड लग्जरी कार सेल करते हैं और इसके अलावा आप सेकंड हैंड सामान खरीदने बेचने वाली साइट ओएलएक्स पर भी चेकर सकते हैं यहां आपको सेकंड हैंड लग्जरी कार सही कीमत में मिल जाएगी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.