राजनीति

West Bengal : शुभेंदु अधिकारी आज हल्दिया में दाखिल करेंगे नामांकन, मिथुन चक्रवर्ती सहित 3 केंद्रीय मंत्री होंगे साथ

Breaking :

ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु के मैदान में उतरने से नंदीग्राम सबसे ज्यादा हॉट सीट हो गया है।
धमेंद्र प्रधान, बाबुल सुप्रीयो, स्मृति इरानी और मिथुन चक्रवर्ती आज शुभेंदु का साथ देंगे।

नई दिल्लीMar 12, 2021 / 07:48 am

Dhirendra

50 हजार मतों से हराने की चुनौती पेश करने से टीएमसी में खलबली की स्थिति है।

नई दिल्ली। कभी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सेनानायक साबित हुए शुभेंदु अधिकारी आज भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर नंदीग्राम से उन्हीं को चुनौती देंगे। शुभेंदु नामांकन पत्र चुनाव अधिकारी के सामने हल्दिया में दाखिल करेंगे। इस दौरान उनके साथ केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीयो, स्मृति इरानी, धर्मेंद्र प्रधान अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती मौजूद रहेंगे।
ममता को दी 50 हजार मतों से हराने की चुनौती

बता दें कि शुभेंदु अधिकारी ने इस बार मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 50 हजार मतों से हराने की चुनौती पेश दी है। उनके इस हुंकार से टीएमसी में खलबली की स्थिति है। ममता के खिलाफ शुभेंदु के मैदान में उतरने से नंदीग्राम सबसे हॉट सीट हो गया है।
खुदीराम मोड़ से एसडीओ दफ्तर तक रोड शो

चुनाव अधिकारी एसडीओ के सामने नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले शुभेंदु अधिकारी सुबह 8 से 8.30 तक नंदीग्राम के सिंह वाहिनी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उसके बाद 9 से 9.30 बजे तक नंदीग्राम के जानकीनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। नंदीग्राम से हल्दिया के लिए सुबह 11 बजे पहुंचेंगे। सुबह 11 बजे से 11.30 बजे के बीच हल्दिया के खुदीराम मोड़ से एसडीओ के दफ्तर तक रोड शो करेंगे। इस मौके पर फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी के पक्ष में नंदीग्राम से चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे।

Home / Political / West Bengal : शुभेंदु अधिकारी आज हल्दिया में दाखिल करेंगे नामांकन, मिथुन चक्रवर्ती सहित 3 केंद्रीय मंत्री होंगे साथ

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.