पश्चिम बंगाल : सीताराम येचुरी का बड़ा बयान, त्रिशंकु विधानसभा होने पर Mamata मिला सकती हैं BJP से हाथ

पीएम मोदी अपने नाम से गुजरात में स्टेडियम बनाया।
ममता बनर्जी अपने भतीजे को आगे बढ़ा रही हैं।

<p>शाह परिवारवाद के खिलाफ बोलते हैं, पर जय शाह को गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन आ अध्यक्ष बनाते हैं।</p>
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर जारी सरगर्मी के बीच सीपीआई.एम महासचिव सीताराम येचुरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर करारा हमला बोलते हुए एक रैली में कहा है कि ममता बनर्जी भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते हैं और मोदी जी ने अपने नाम से गुजरात में एक क्रिकेट स्टेडियम बना लिया है।
ममता बनर्जी अपने भतीजे को आगे बढ़ा रही हैं। अमित शाह वंशवाद के खिलाफ बोलते हैं और सुपुत्र जय शाह गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष हैं। ये लोग भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं।

सीपीएम महासचिव सीताराम येचुरी ने कहा कि आरएसएस-बीजेपी की सांप्रदायिक गतिविधि को रोकने के लिए जरूरी है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में पहले तृणमूल कांग्रेस को हराया जाएं। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में त्रिशंकु विधानसभा की नौबत आने पर ममता बनर्जी नीत पार्टी सरकार बनाने के लिए फिर से एनडीए में शामिल हो सकती हैं।
बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव का एलान हो चुका है। सभी दल के नेता अपने कार्यकर्ताओं को उत्साह बढ़ाने और मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए ताबड़तोड़ पब्लिक रैली कर रहे हैं। जनसभाओं और निजी संपर्कों के जरिए वोटर्स को अपने पक्ष में करने के लिए नए.नए वादे कर रहे हैं। साथ ही विरोधी दलों के खिलाफ आरोप लगा रहे हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.