West Bengal : जेपी नड्डा बोले - बंगाल में बीजेपी का आना, ममता का जाना तय

|

Updated: 09 Jan 2021, 02:48 PM IST

  • जेपी नड्डा ने सबसे पहले बर्धमान के राधा गोविंद मंदिर में पूजा अर्चना की।
  • बर्धमान को जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर बोला हमला।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल के बर्धमान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा ने एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आपने जिस तरह से हमारा गर्मजोशी से स्वागत किया उसे देखकर टीएमसी के लोग खौफ में हैं। आपक गर्मजोशी के साथ इतनी बड़ी संख्या में यहां उपस्थित हुए हैं। आप लोगों का ये समर्थन बताता है कि प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि बीजेपी का सरकार बनाना और ममता का सत्ता से बाहर जाना निश्चित है।

फैसला लेने में देर क्यों की?

जेपी नड्डा ने बर्धमान को जनसभा को संबोधित करते हुए ममता सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ममता जी आपने किसानों के हित में फैसला लेने में देर कर दी। अब हमारी सरकार पश्चिम बंगाल के 70 लाख किसानों को पीएम किसान सम्मान निधि की राशि मुहैया कराएगी।

एक मुट्ठी चावल अभियान का शुभारंभ

इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एक बार फिर पश्चिम बंगाल की सरजमीं पर पहुंचे। वहां पहुंचने के बाद वो बर्द्धमान स्थित प्रसिद्ध राधा गोविंद मंदिर में दर्शन के साथ अपने मिशन की शुरुआत की। उन्होंने एक मुट्ठी चावल अभियान का शुभारंभ भी किया। वह आज एक रोड शो का भी नेतृत्व करेंगे। साथ एक पार्टी कार्यकर्ता के यहां भोजन करेंगे।

बता दें कि दस दिसंबर को डायमंडा हार्बर के रास्ते में जेपी नड्डा के काफिले पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला बोला था। उसके बाद से पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमा गई है।