West Bengal: BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर 15 दिन में दूसरी बार हमला, गाड़ी में किया गया पथराव

HIGHLIGHTS

Attack On BJP West Bengal State President Dilip Ghosh: पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर मुर्शिदाबाद में बुधवार को हमला किया गया।
दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर हमले की जानकारी दी।

<p>West Bengal: Attack On BJP President Dilip Ghosh for second time in 15 days</p>

मुर्शिदाबाद। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव ( Assembly elections in West Bengal ) होने में अभी काफी समय शेष है, लेकिन सियासी घमासान तेज हो गया है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हो रही है। इन सबके बीच पश्चिम बंगाल के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ( BJP West Bengal State President Dilip Ghosh ) पर बुधवार को हमला किया गया है।

दिलीप घोष की गाड़ी पर मुर्शिदाबाद में पथराव किया गया। हालांकि उनके काफिले के साथ पुलिस की गाड़ी भी थी, इसके बावजूद भी उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए। दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।

West Bengal में इस पार्टी को बड़ा झटका, 21 नेताओं ने थामा BJP का दामन

बता दें कि 15 दिन के भीतर ये दूसरी बार है जब पश्चिम बंगाल के भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला किया गया। दिलीप घोष ने ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है।

https://twitter.com/hashtag/PoliticalTerrorism?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर दी जानकारी

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मुर्शिदाबाद के कांडी में आज (बुधवार) दिन में 3 बजकर 45 मिनट और पुरन्दरपुर में 5 बजकर 32 मिनट पर टीएमसी के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर पत्थर फेंके। उन्होंने आगे कहा कि हताश और निराश टीएमसी अब आखिरी प्रयास के रूप में पॉलिटिकल टेररिज्म की कोशिश कर रही है।

West Bengal:दिलीप घोष फिर आंख के बदले आंख की अपनी खुली धमकी को दोहराया

दिलीप घोष पर हुए हमले को लेकर पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि उसी मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। अब वहीं पर आज दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ है। आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे जिले के SP की गाड़ी थी।

https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7xpcd2

पहले भी हुआ है हमला

आपको बता दें कि इससे पहले बीते बुधवार को भी बीरभूम जिले के सिरी में दिलीप घोष की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं के एक समूह पर हमला किया गया था। हमलावरों ने कुछ गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी। बोलपुर पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले सिमुलिया में हुए हमले को लेकर आरोप लगाया था कि उनपर क्रूड बम तक फेंके गए।

इससे पहले 12 नवंबर को दिलीप घोष के काफिले पर हमला हुआ था। जब घोष का काफिला अलीपुरद्वार से गुजर रहा था तभी हमलावरों ने उनकी गाड़ी को निशाना बनाते हुए पत्थर फेंके। इससे उनकी गाड़ी के शीशे टूट गए। हालांकि वह इस हमले में बाल-बाल बच गए थे।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.