लखनऊ

Political News : योगी के मंत्री बोले- पाकिस्तान चली जाएं महबूबा मुफ्ती, अजय लल्लू-संजय सिंह का भी आया बयान

– उत्तर प्रदेश की राजनीति, जानें- किसने क्या कहा…

लखनऊOct 24, 2020 / 01:59 pm

Hariom Dwivedi

Political News : योगी के मंत्री बोले- पाकिस्तान चली जाएं महबूबा मुफ्ती, अजय लल्लू-संजय सिंह का भी आया बयान

…तो पाकिस्तान चली जाएं महबूबा मुफ्ती : मोहसिन रजा
लखनऊ. कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने का विरोध करने वाली जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा ने सलाह दी है कि वह पाकिस्तान चली जाएं। अनुच्छेद 370 और तिरंगे को लेकर उनके एलान पर मोहसिन रजा ने कहा कि महबूबा मुफ्ती इमरान खान और राहुल गांधी की भाषा बोल रही हैं। मोहसिन रजा ने कहा कि नजरबंदी से बाहर आकर महबूबा मुफ्ती ने जिस प्रकार की भाषा बोली है, साफ दर्शाता है कि वह पाकिस्तान और कांग्रेस की भाषा बोल रही हैं। ये लोग ‘भारत तेरे टुकड़े होंगे’ गैंग के लोग हैं। ये कभी नहीं चाहते हैं कि अखंड भारत और भाईचारा बना रहे।
किसानों का बकाया भुगतान कराने में सरकार अक्षम : अजय कुमार लल्लू
लखनऊ. यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि महंगाई के चलते आम आदमी का जीवन यापन करना मुश्किल हो गया है। किसान सबसे कठिन दौर से गुजर रहा है। गन्ना किसानों का करोड़ों रुपये बकाया है। पिराई का नया सत्र शुरू होने जा रहा है। सरकार किसानों का बकाया भुगतान करने में अक्षम साबित हो रही है। तीन गुना अधिक बिजली का बिल चुकाना पड़ रहा है। किसानों की तैयार फसल धान सरकार द्वारा तय की गयी न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीद नहीं हो पा रही है। और हमारा किसान मजबूरन 1886 रुपये के मुकाबले 1100-1200 रु. पर अपनी फसल बेच रहा है।
बीजेपी के पूंजीपति मित्र ही कमा रहे करोड़ों : संजय सिंह
लखनऊ. आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी व राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी नीति व नीयत छोटे कारोबार और कारोबारियों को खत्म करने की है। सिर्फ पूंजीपति मित्र ही करोड़ों रुपये कमा रहे हैं। कोरोना काल में उद्योग व व्यापार चौपट हो रहे हैं, इन्हें बचाने की कोशश नहीं की जा रही। राज्यसभा सांसद ने राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सचिव से मिलकर योगीराज में हो रहे दलित उत्पीड़न का मामला उठाया।

Home / Lucknow / Political News : योगी के मंत्री बोले- पाकिस्तान चली जाएं महबूबा मुफ्ती, अजय लल्लू-संजय सिंह का भी आया बयान

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.