जावड़ेकर का राहुल पर हमला, बोले- कांग्रेस शासित राज्यों में मौन और अन्य प्रदेशों में पीड़ित परिवार के साथ फोटो सेशन

|

Updated: 24 Oct 2020, 01:47 PM IST

  • केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता Prakash Javdekar ने राहुल गांधी पर साधा निशाना
  • पंजाब के टांडा मामले को लेकर सोनिया, राहुल और प्रियंका पर किया हमला
  • बोले- राजनीतिक दौरों की बजाए अपने प्रदेश में महिलाओं के साथ अपराधिक घटनाओं का संज्ञान लें

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता प्रकाश जावड़ेकर ने एक बार फिर कांग्रेस पर हमला बोला है। जावड़ेकर ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर गैंगरेप पीड़ित परिवारों के साथ फोटो सेशन कराने का आरोप लगाया है। दरअसल जावड़ेकर ने पंजाब के टांडा मामले को लेकर कांग्रेस के तीनों दिग्गज नेताओं को घेरा।

केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि न तो सोनिया गांधी, राहुल गांधी और न ही प्रियंका गांधी ने टांडा में पीड़ित परिवार से मुलाकात की। वे अपनी पार्टी की ओर से शासित राज्यों में महिलाओं के साथ हुए अन्याय पर ध्यान नहीं देते हैं, लेकिन पीड़ित परिवार के साथ फोटो सेशन के लिए हाथरस और अन्य स्थानों का दौरा करते हैं।

कोरोना संकट के बीच आई अच्छी खबर, भारत बायोटेक ने बताया देश में कब आएगी कोरोना की देसी वैक्सीन

बीजेपी नेता ने ट्वीट के जरिए गांधी परिवार के तीनों दिग्गज नेताओं पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- पंजाब के होशियारपुर के टांडा गांव में छह साल की दलित लड़की के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना बेहद चौंकाने वाली है। राजनीतिक दौरों पर जाने के बजाय, राहुल गांधी को टांडा और राजस्थान का दौरा करना चाहिए। यही नहीं उन्हें कांग्रेस शासित प्रदेशों में महिलाओं के साथ हो रही अपराध की घटनाओं का भी संज्ञान लेना चाहिए।