‘जहां से मूड होगा, वहां से लडूंगी लोकसभा का चुनाव’- उमाभारती

मतगणना से एक दिन पहले दिया बड़ा बयान…

<p>uma bharti</p>

भोपाल। मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर से वे अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। अपने इस बयान में उन्होंने कहा है कि, ”मैं लोकसभा का चुनाव लडूंगी.” जब उनसे पूछा गया कि वह मध्य प्रदेश से लड़ेंगी या फिर पार्टी जहां से कहेगी वहां से लड़ेंगी, तो उमा भारती ने तपाक से कहा, मेरा जहां से मूड होगा मैं वहां से चुनाव लड़ंगी.’

टीकमगढ़ के लिए निकली थीं उमा भारती

जानकारी के लिए बता दें कि उमा भारती अपने काफिले के साथ भोपाल से अपने गृह क्षेत्र टीकमगढ़ जाने के लिए निकली थीं। इस दौरान रास्ते में ही कुछ पार्टी कार्यकर्ता फूल माला लेकर उनके सम्मान में खड़े हुए थे। जहां वह कुछ देर के लिए रुकीं। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूल मालाएं उनकी कार को समर्पित की। इसके बाद ही पत्रकारों ने उमा भारती से लोकसभा चुनाव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वह लोकसभा से चुनाव लड़ेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि जहां से उनका मूड होगा वहां से चुनाव लड़ेंगी।

Uma Bharti said Sadhvi Pragya great saint, I am a simple idiot, video
IMAGE CREDIT: Raghavendra

तपस्या से हासिल हुई थी सत्ता

वहीं बीते दिनों उपचुनाव से पहले उमा भारती ने चुनावी सभा को संबोधित किया था। अपने संबोधन के दौरान एमपी के मुख्यमंत्री पद से उनकी विदाई का दर्द छलक था। उमा 2003 में सीएम बनी थी, लेकिन 2004 में उन्हें पद छोड़ना पड़ा था। चुनावी सभा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि जब मैं बीजेपी की नेता चुनी गई थी, तब इस तरह बिसलरी की बोतलें नहीं हुआ करती थी। न ही होटलों में खाना-रुकना होता था। धूल फांकनी पड़ती थी। सड़कों पर धक्के खाते हुए हमने यात्राएं की हैं। तब जाकर तपस्या से सत्ता हासिल हुई थी।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.