शुभेंदु का ममता पर हमला, बोले- सच साबित हो रहा शाह का ‘2019 में हाफ 20021 में TMC साफ’ वाला बयान

West Bengal में चुनाव से पहले बीजेपी-टीएमसी में हमले तजे
शुभेंदु अधिकारी बोले- बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं ममता
मोदी-शाह के नारे के जरिए ममता बनर्जी पर कसा तंज

<p>बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी</p>
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में विधानसभा चुनाव का समय जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है वैसे-वैसे नेताओं के बीच जुबानी हमले तेज हो रहे हैं। राजनीतिक दल अपनी-अपनी जीत के लिए जीन जान से जुटे हुए हैं। बीजेपी ( BJP ) के दिग्गज नेता लगातार टीएमसी नेताओं पर हमला बोल रहे हैं।
इसी कड़ी में ताजा हमला तृणमूल कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए शुभेंदु अधिकारी ने बोला है। शुभेंदु ने ममता बनर्जी का तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अमित शाह का बयान अब सच साबित हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा था कि ‘2019 में हाफ और 2021 टीएमसी साफ’।
अब अंतरिक्ष भेजी जाएगी भगवद् गीता और पीएम मोदी की तस्वीर, जानिए क्या है पीछे मकसद

पश्चिम बंगाल में चुनाव के नजदीक आते ही बीजेपी ने टीएमसी पर हमले तेज कर दिए हैं। पार्टी के बागी नेता शुभेंदु ने अपनी ही पूर्व नेता ममता बनर्जी पर सीधा हमला बोला है।
अधिकारी ने टीएमसी के जय बांग्‍ला के नारे पर निशाना साधते हुए कहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी भारी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।
शुभेंदु ने कहा बंगाल की जनता ने टीएमसी को सत्‍ता से बाहर करने का मन बना लिया है। उन्‍होंने कहा कि टीएमसी किस तरह के दावे कर रही है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
डबल इंजन सरकार को मिलेंगे वोट
पश्चिम बंगाल के लोगों ने डबल इंजन की सरकार को वोट देने का फैसला कर लिया है। इस बार के विधानसभा चुनाव में बीजेपी भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है।
ये अब तय होता दिखाई दे रहा है। मोदी और अमित शाह ने नारा दिया था- 2019 में हाफ और 2021 में साफ और अब यह होने जा रहा है।

आयात किया जय बांग्ला का नारा
शुभेंदु ने टीएमसी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि- टीएमसी ने जय बांग्‍ला नारा आयात किया है। उन्‍होंने कहा टीएमसी के इस नारे को देखकर ऐसा लग रहा है कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को बांग्‍लादेश बनाना चाहती हैं।
नेपाल और श्रीलंका में भी अमित शाह बनाएं बीजेपी की सरकार, देश के इस दिग्गज नेता और मुख्यमंत्री ने किया दावा

हमारा नारा भारत माता की जय और जय श्री राम है।’

आपको बता दें कि 11 फरवरी को गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल का दौरा किया था। इस दौरान उन्‍होंने ममता बनर्जी पर निशाना साधा था और कहा था कि जब तक चुनाव खत्म होंगे ‘दीदी’ जय श्री राम के नारे लगाने लगेंगी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.