शिवसेना ने केंद्र पर साधा निशाना, अब बीजेपी महाराष्ट्र में शुरू कर सकती है ऑपरेशन लोटस

बीजेपी मार्च-अप्रैल में महाराष्ट्र में शुरू कर सकती है ऑपरेशन लोटस।
कांग्रेस के नेताओं ने इस बात को लेकर उद्धव सरकार को किया अलर्ट।

<p>विधायकों को तोड़ने के लिए सीबीआई, ईडी व अन्य एजेंसियों का इस्तेमाल किया गया। </p>
नई दिल्ली। शिवसेना ने भारतीय जनता पार्टी पर दक्षिण भारतीय राज्य पुडुचेरी में सरकार गिराने का आरोप लगाया। साथ ही शिवसेना ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए पार्टी के मुखपत्र सामना में लिखा है कि बीजेपी अब मार्च-अप्रैल में महाराष्ट्र में ऑपरेशन लोटस की शुरुआत करेगी।
पुडुचेरी में नारायणसामी को काम नहीं करने दिया गया

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने लिखा है कि पुडुचेरी में एलजी के पद पर तैनात किरण बेदी ने नारायणसामी सरकार को ठीक से काम नहीं करने दिया। बीजेपी ने कंग्रेस से एक और राज्य छीन लिया। कांग्रेस के नेताओं को लगता है कि महाराष्ट्र सरकार को बीजेपी की चाल से सतर्क रहने की जरूरत है।
इससे पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार गिराई थी। तब अगला वार महाराष्ट्र की घोषणा की गई थी। उसके बाद बिहार का परिणाम आने दो, फिर देखो महाराष्ट्र में वैसे परिवर्तन लाते हैं। जैसी बातें की गई।
जांच एजेंसियों का किया इस्तेमाल

अब पुडुचेरी में कांग्रेस सरकार गिरने के बाद कहा जा रहा है कि दिल्ली बहुत दूर है। उसी प्रकार महाराष्ट्र तो बहुत ही दूर है। शिवसेना ने इस बात की आशंका जताई है कि सरकार को समर्थन देनेवाले विधायकों को तोड़ने के लिए ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स का इस्तेमाल किया गया।
सामना में बताया गया है कि कांग्रेस के प्रमुख नेताओं ने इस बात का आरोप लगाया है। कांग्रेस के नेताओं का कहना है कि पुडुचेरी के बाद अब महाराष्ट्र में भी बीजेपी सियासी प्लान पर काम शुरू कर सकती है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.