Sanjay Raut : दूसरे राज्यों की तरह बिहार के लोग भी बीजेपी के खिलाफ करेंगे वोट

|

Updated: 23 Oct 2020, 01:19 PM IST

  • BJP भेदभाव की नीति को चुनावी हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है।
  • Bihar Chunav में वहां के लोग एनडीए को सत्ता से बेदखल करेंगे।

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव ( Bihar Assembly Election ) में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( NDA ) के विरोध में चुनावी मैदान में उतरी शिवसेना के सांसद संजय राउत ( Sanjay Raut ) ने बीजेपी पर एक बार फिर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि किसी भी चुनाव में बीजेपी ( BJP ) पक्षपात को चुनावी हथियार के रूप में इस्तेमाल करती है। यही वजह है देशभर में लोग बीजेपी को नकारने लगे हैं। बिहार में भी यही होगा।

बीजेपी का नया नारा

शिवसेना की ओर से राज्यसभा सांसद संजय राउत तंज कसते हुए कहा कि एक जमाने में घोषणा हुआ करती थी - तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा।' अब नई घोषणा हो गई 'तुम मुझे वोट दो, हम तुम्हें वैक्सीन देंगे।'

शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि यह बीजेपी का दूसरों के साथ भेदभावपूर्ण स्वभाव को दर्शाता है। यही बीजेपी का असली चेहरा भी यही है।

Bihar Election : पीएम मोदी बोले - देश सरकार के फैसलों से चलेगी न कि लूटने वालों की मर्जी से

महाराष्ट्र सरकार के फैसले को सही ठहराया

इसके अलावा संजय राउत ने महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra government ) की ओर से CBI को राज्य में मामलों की जांच के लिए दी गई आम सहमति वापस लेने के फैसले सही ठहराया है। उन्होंने पार्टी ने कहा कि केंद्रीय जांच ब्यूरो यानी सीबीआई स्थानीय केसों में हस्तक्षेप करता है। यह राज्य सरकार के अधिकार क्षेत्र में हस्तक्षेप है।

Bihar Election : बीजेपी के 21 बागी जेडीयू के खिलाफ, नीतीश ने खेला ये दांव

बड़े मामलों की जांच करे सीबीआई

संजय राउत ने कहा कि राष्ट्रीय महत्व के मसलों पर सीबीआई को जांच का अधिकार है। हमें, यह फैसला इसलिए लेना पड़ा क्योंकि महाराष्ट्र पुलिस के संविधान के तहत अपने अधिकार हैं और यदि कोई इन अधिकारों का अतिक्रमण करता है तो सरकार को ऐसे फैसले लेने पड़ते हैं।