राजनीति

Rahul Gandhi ने आरएसएस और बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – देश में धर्मनिरपेक्षता की बुनियाद पर हमला हो रहा है

यह सिर्फ संविधान पर हमला नहीं है।
देश के इतिहास और संस्कृति पर भी हमला है।

नई दिल्लीFeb 27, 2021 / 03:08 pm

Dhirendra

चीन ने भारतीय जमीन पर कब्जा जमाया

नई दिल्ली। शनिवार को तमिलनाडु के तूतूकुड़ी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्षता हमारी संस्कृति और इतिहास की बुनियाद है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1365577155615186948?ref_src=twsrc%5Etfw
वयनाड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि देश में धर्मनिरपेक्षता की बुनियाद पर हमला हो रहा है। आरएसएस और बीजेपी वाले इसका नेतृत्व कर रहे हैं। यह सिर्फ संविधान पर हमला नहीं है बल्कि इतिहास और संस्कृति पर भी हमला है। इसे रोकना बहुत जरुरी है। इस हमले को रोकने के लिए हमारा प्रयास पहले की तरह जारी रहेगा।
उन्होंने लोगों से कहा कि चीन ने भारत के कुछ स्ट्रेटेजिक इलाकों पर कब्जा कर लिया है। पहले उन्होंने डोकलाम में आइडिया को टेस्ट किया। उन्होंने देखा कि भारत ने प्रतिक्रिया नहीं की। फिर उन्होंने अपने उस आइडिया को लद्दाख और अरुणाचल प्रदेश में दोहराया। इस सरकार के रहते अब देपसांग में भारत को अपनी ही जमीन वापस नहीं मिलेगी।

Home / Political / Rahul Gandhi ने आरएसएस और बीजेपी पर साधा निशाना, कहा – देश में धर्मनिरपेक्षता की बुनियाद पर हमला हो रहा है

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.