Rahul Gandhi ने कमलनाथ के विवादित बयान पर जताई नाराजगी, कहा – मुझे ऐसी भाषा स्वीकार नहीं

Kamal Nath ने राहुल गांधी के बयान को खारिज किया।
इस बारे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को गलत जानकारी दी गई है।
राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

<p>राहुल गांधी ने कमलनाथ के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया।</p>
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ( Ex CM Kamal Nath ) के बयान को लेकर उठा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। दो दिन बाद कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) ने सख्त नाराजगी जताई है। उन्होंने कमलनाथ के बयान को पूरी तरह से दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केरल के वयनार से सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि कमलनाथ जी मेरी पार्टी के हैं, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे उस प्रकार की भाषा पसंद नहीं है, जिसका उन्होंने इस्तेमाल किया। मैं इसकी सराहना नहीं करता, चाहे वह कोई भी हो। यह दुर्भाग्यपूर्ण है।
ऐसी भाषा पसंद नहीं

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर राहुल गांधी के इस बयान से साफ है कि उन्हें महिलाओं के लिए इस तरह की भाषा का प्रयोग कतई पसंद नहीं है। चाहे इस तरह का बयान किसी भी हैसियत वाला व्यक्ति ही क्यों न दे।
Karnataka सीएम के खिलाफ बीजेपी विधायक ने खोला मोर्चा, कहा – येदियुरप्पा से पीएम भी नाखुश

राहुल का बयान कमलनाथ को स्वीकार नहीं

ताज्जुब की बात यह है कि राहुल गांधी के इस बयान के बाद भी कमलनाथ स्वीकार नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मैंने, ऐसी कोई बात नहीं की है। राहुल गांधी को बयान को लेकर गलत जानकारी दी गई है। उन्होंने मंगलवार को कहा कि अपने बयान को लेकर माफी नहीं मागूंगा। अगर किसी को बुरा लगा है तो मुझे इसका खेद है।
क्या कहा था कमलनाथ ने

दरअसल, एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ग्वालियर के डबरा में हुई एक चुनावी सभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया की समर्थक मंत्री इमरती देवी ( Imrati Devi ) को लेकर विवादित बयान दिया था। उन्होंने डब बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी को तंज भरे लहजे में आइटम कहा था।
पूर्व सीएम ने अपने भाषण में कहा था कि सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं। वह सरल स्वभाव के सीधे-साधे व्यक्ति हैं। यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, यह क्या आइटम है।
PM Modi आज शाम 6 बजे देंगे राष्ट्र के नाम संदेश, सभी से सुनने की अपील की

घिरने के बाद जताया खेद

इस मामले को तूल पकड़ता देख कमलनाथ खेद जता चुके हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैंने इमरती देवी के खिलाफ असम्मानित भाषा का इस्तेमाल किया है तो तो मुझे इसका खेद है।
कमलनाथ खुद से किसी को बड़ा नहीं मानते

उनके इस बयान पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chauhan ) ने पलटवार करते हुए कहा था कि कमलनाथ खुद से ज्यादा किसी को श्रेष्ठ नहीं मानते हैं। उनके इसी अहम की वजह से और इसी कारण ये सरकार तबाह हुई है। उन्होंने कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा था कि क्या इमरती देवी का नाम याद नहीं आया आपको। 24 घंटे से पूरे देश ने इमरती देवी को देखा। वो आपके मंत्रिमंडल की सदस्य रही हैं। सीधे-सीधे माफी क्यों नहीं मांगते?
PM Modi ने बताया – कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर तैयार मेगा प्लान भारत में कैसे करेगा काम?
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.