Priyanka Gandhi के निशाने पर Yogi Sarkar, ट्वीट में लिखा- एक हफ्ते में उप्र में करीब 50 हत्याएं हुईं

प्रियंका गांधी ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है
प्रियंका ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले एक हफ्ते में उप्र में करीब 50 हत्याएं हुईं हैं

<p>Priyanka Gandhi के निशाने पर Yogi Sarkar, ट्वीट में लिखा- एक हफ्ते में उप्र में करीब 50 हत्याएं हुईं</p>

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ( Congress General Secretary Priyanka Gandhi ) ने बिगड़ती कानून व्यवस्था ( Law and order ) को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। प्रियंका ने रविवार को ट्वीट कर कहा कि पिछले एक हफ्ते में उप्र में करीब 50 हत्याएं हुईं हैं। हालांकि सीएम के प्रचार में तो यूपी ‘अपराधमुक्त’ हो चुका है लेकिन सच्चाई कुछ और ही है। सच्चाई यह है कि कुछ अपराधों में यूपी पूरे देश में टॉप पर है। जवाबदेही किसकी है? कांग्रेस नेता ने जौनपुर में एक हत्या के मामले और हाल ही में एक गैंगस्टर द्वारा पुलिसकर्मियों की हत्या के मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया है।

Delhi में सोमवार से खुलेंगे Historical Monument, लेना होगा Online Ticket

https://twitter.com/priyankagandhi/status/1279740621318582272?ref_src=twsrc%5Etfw

एक स्थानीय अपराधी विकास दुबे और उसके गुर्गो ने शुक्रवार को कानपुर के चौबेपुर पुलिस सर्कल के अंतर्गत आने वाले बिकरू गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी, जिसमें सर्कल अधिकारी सहित आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए और छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। प्रियंका गांधी ने शनिवार को एक वर्चुअल मीटिंग में कहा था कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज हो गया है और यहां तक कि पुलिसकर्मी भी सुरक्षित नहीं हैं।

ICMR के दावे को विज्ञान मंत्रालय ने किया खारिज, 2021 तक Corona Vaccine की संभावना नहीं

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%9C%E0%A4%82%E0%A4%97%E0%A4%B2%E0%A4%B0%E0%A4%BE%E0%A4%9C?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

India ने ‘Sikh for Justice’ की कोशिश विफल की, 40 वेबसाइट बैन की गईं

वहीं, बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता अनुपम दुबे को रविवार को 12 अन्य लोगों के साथ सीतापुर में उस समय गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे दो लक्जरी कारों में सवार होकर जिले में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे। उनके पास से कई हथियार भी बरामद हुए हैं। सूत्रों के अनुसार, अनुपम दुबे गैंगस्टर विकास दुबे के रिश्तेदार हैं, जिसने शुक्रवार को कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी और उनकी गिरफ्तारी इसी मामले के संबंध में हुई है।

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.