प्रशांत किशोर ने बढ़ाया सियासी पारा, बोले- अपनी बेटी ही चाहता है बंगाल, मेरा पुराना ट्वीट याद रखना

West Bengal Election प्रशांत किशोर ने फिर किया ममता की जीत का दावा
पीके के ट्वीट से चढ़ा बंगाल में सियासी पारा
दिसंबर में भी कर चुके हैं बीजेपी को लेकर बड़ा दावा

<p>प्रशांत किशोर के ट्वीट से बंगाल में बढ़ा सियासी पारा</p>
नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल ( West Bengal Assembly Election ) में चुनावी रणभेरी बजने के बाद नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। आठ चरणों में होने वाला मतदान से पहले कोई भी दल किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ना चाहता। यही वजह है कि जनता के बीच माहौल बनाने के लिए नेता बड़े-बड़े दावे और वादे कर रहे हैं।
इसी कड़ी में अब चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ( Prashant Kishore ) के एक ट्वीट ने प्रदेश में सियासी पारा और हाई कर दिया है। पीके ने एक बार फिर अपने ट्वीट से ममता के दोबारा सत्ता में आने की ओर इशारा किया है। आईए जानते हैं पूरा मामला।
बंगाल में हिट हो रहा पावर हो रही डायलॉग, जानिए अब बीजेपी ने इसका वीडियो में कैसे किया इस्तेमाल

https://twitter.com/hashtag/BanglaNijerMeyekeiChay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने एक बार फिर अपनी ट्वीट से बंगाल का सियासी पारा बढ़ा दिया है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जीत को लेकर आशान्वित पीके ने बीजेपी खेमे में भी हलचल बढ़ा दी है।
पीके ने शनिवार को ट्वीट कर लिखा है- ‘भारत में लोकतंत्र की अहम लड़ाई पश्चिम बंगाल में लड़ी जाएगी और बंगाल के लोग अपने संदेश के साथ तैयार हैं। बंगाल केवल अपनी बेटी चाहता है। 2 मई को मेरा पिछला ट्वीट जरूर देखिएगा।’
आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं जब प्रशांत किशोर ने ममता के पक्ष में या उनकी जीत को लेकर इतने दावे के साथ कोई ट्वीट किया हो।

इससे पहले बीते वर्ष दिसंबर में दावा किया था कि ‘अगर बीजेपी बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।
पीके ने कहा था, ‘मीडिया का एक वर्ग बीजेपी के समर्थन में माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है। इससे साफ है कि बीजेपी दहाई के आंकड़े के लिए संघर्ष कर रही है। अगर बीजेपी बंगाल में बेहतर प्रदर्शन करती है तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा।
इस अरबपति को पछाड़ फिर एशिया के सबसे अमीर शख्स बने मुकेश अंबानी, जानिए अब कितनी हुई कुल संपत्ति

आठ चरणों में होना है मतदान
आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने घोषणा की कि चार राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश के विधानसभा चुनावों के लिए मतदान 27 मार्च को शुरू होगा और 29 अप्रैल तक चलेगा जबकि मतों की गिनती दो मई को होगी।
पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च, एक अप्रैल, छह अप्रैल, दस अप्रैल, 17 अप्रैल, 22 अप्रैल, 26 अप्रैल और 29 अप्रैल को होंगे। पश्चिम बंगाल में 2016 की तुलना में इस बार एक चरण अधिक होगा।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.