BJP MP ने खुले मंच से की घोषणा, BSNL का किया जाएगा निजीकरण

कर्नाटक में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सोमवार को हेगड़े ( BJP MP Anant Kumar Hegde ) ने कही यह बात।
भाजपा सांसद अनंतकुमार हेगड़े ( anant kumar hegde ) अक्सर अपने बयान को लेकर रहते हैं विवादों में।
कहा- बीएसएनएल के कर्मचारी ( BSNL employees ) इसकी तरक्की के लिए नहीं करना चाहते हैं काम।

<p>बीएसएनएल के उपभोक्ताओं को लगेगा बड़ा झटका, इस माह से होगी ये सेवा बंद</p>
बेंगलूरु। भारतीय जनता पार्टी के सांसद अनंतकुमार हेगड़े ( BJP MP Anant Kumar Hegde ) ने बुधवार को बड़ा बयान दिया। कर्नाटक ( Karnataka ) के उत्तर कन्नड़ जिले के कुमटा में सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान हेगड़े ने कहा कि भारत संचार निगम लिमिटेड के कर्मचारी ( BSNL employees ) गद्दार हैं और काम नहीं करना चाहते। इसलिए सरकार इसका निजीकरण करेगी।
PM Modi ने की 10 राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक, बताया- कैसे देश जीतेगा Coronavirus से जंग

कार्यक्रम के दौरान हेगड़े ने कहा कि बीएसएनएल ( bsnl news ) के कर्मचारी गद्दार ( traitors ) हैं और इतनी मशहूर फर्म की तरक्की के लिए काम नहीं करना चाहते। हेगड़े ने कहा कि सरकार सार्वजनिक क्षेत्र की इस कंपनी का निजीकरण करेगी, जिसके चलते इसके 88 हजार से ज्यादा कर्मचारियों को निकाला जाएगा।
एक वीडियो में हेगड़े ( anant kumar hegde ) को कहते हुए देखा गया, “बीएसएनएल का सिस्टम गद्दारों से भरा हुआ है। मैं उनके बारे में बिल्कुल सटीक शब्दों का इस्तेमाल कर रहा हूं।” पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा यहां तक की नरेंद्र मोदी सरकार भी सार्वजनिक क्षेत्र की इस कंपनी द्वारा की जा रही समस्या का समाधान करने में अक्षम है।
https://twitter.com/hashtag/Karnataka?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
केंद्र सरकार के पास बीएसएनएल का इलाज इसका निजीकरण है, कहते हुए हेगड़े ने कहा, “सरकार ने पैसे दिए, लोगों को सेवाएं चाहिए और उनके पास इंफ्रास्ट्रक्चर है। फिर भी वे (बीएसएनएल के कर्मचारी) काम नहीं करते। प्रधानमंत्री डिजिटल इंडिया की बात करते हैं और उन्होंने पैसे व तकनीकी मुहैया कराई। फिर भी, वे काम नहीं करना चाहते।”
उन्होंने आगे कहा कि बीएसएनएल पूरे देश पर एक काला धब्बा बन गया है और हम इसे साफ कर देंगे। केंद्र सरकार विनिवेश की नीति पेश करेगी और बीएसएनएल को बंद कर देगी और आने वाले दिनों में इसकी जगह निजी कंपनी द्वारा ले ली जाएगी।
लोगों के पास कुरियर से पहुंच रहे हैं रहस्यमयी बीज, भेजने वाले का नाम भी नहीं, सरकार ने जारी की चेतावनी

गौरतलब है कि भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अंनतकुमार हेगड़े आए दिनों अपने बयानों के चलते विवादों-चर्चा में बने रहते हैं। इससे पहले उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के संबंध में भी एक विवादित बयान दे दिया था। उन्होंने कहा था कि महात्मा गांधी की आजादी के लिए की गई पूरी लड़ाई एक नाटक थी।
उन्होंने कहा था कि आजादी की पूरी लड़ाई ही बनावटी थी। इस लड़ाई को ब्रिटिश सरकार का साथ मिला हुआ था। इतना ही नहीं हेगड़े ने कहा था कि आजादी के संघर्ष के दौर में एक बार भी तथाकथित दिग्गज नेताओं ने पुलिस की मार नहीं खाई। उनका आजादी का आंदोलन एक नाटक था। अंग्रेजों की इजाजत के बाद इन दिग्गज नेताओं द्वारा नाटक किया गया और यह कोई असलियत की लड़ाई नहीं थी बल्कि दिखावटी थी। इसके साथ ही हेगड़े ने महात्मा गांधी द्वारा की गई भूख हड़ताल और सत्याग्रह आंदोलन को भी बनावटी करार दिया था।

अमित कुमार बाजपेयी

पत्रकारिता में एक दशक से ज्यादा का अनुभव. ऑनलाइन और ऑफलाइन कारोबार, गैज़ेट वर्ल्ड, डिजिटल टेक्नोलॉजी, ऑटोमोबाइल, एजुकेशन पर पैनी नज़र रखते हैं. ग्रेटर नोएडा में हुई फार्मूला वन रेसिंग को लगातार दो साल कवर किया. एक्सपो मार्ट की शुरुआत से लेकर वहां होने वाली अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शनियों-संगोष्ठियों की रिपोर्टिंग.

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.