Mehbooba Mufti बोलीं: जम्मू-कश्मीर में कोई नियम-कानून नहीं

|

Updated: 21 Dec 2020, 05:18 PM IST

  • केंद्रीय एजेंसी ने पीडीपी नेताओं को धनशोधन मामले में हिरासत में लिया
  • पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में कोई नियम-कानून नहीं

नई दिल्ली। एक केंद्रीय एजेंसी ने सोमवार को दो वरिष्ठ पीडीपी नेताओं ( PDP Leaders ) को धनशोधन (Money laundering) मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया। इस पर पार्टी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ( PDP Chief Mehbooba Mufti ) ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा ने कहा कि जम्मू एवं कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) में कोई नियम-कानून नहीं है। यहां रिपोर्टों में कहा गया है कि जांच एजेंसी के अधिकारियों ने महबूबा मुफ्ती के मामा सरताज मदनी को हिरासत में लिया है। इसके अलावा अनंतनाग जिले में पीरजादा मंसूर हुसैन को भी हिरासत में लिया गया है।

West Bengal: प्रशांत किशोर बोले- BJP ने दहाई का आंकड़ा भी छुआ तो छोड़ देंगे ट्विटर

दिल्ली: कृषि कानूनों के समर्थन में निकाली रैली, कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर को सौंपा पत्र

महबूबा ने प्रदेश में गुंडा राज होने की बात कही

पीपल्स डेमोक्रेटिक पार्टी ( PDP ) प्रमुख ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया, "पूरी तरह से कानूनहीनता। डीडीसी चुनाव परिणामों की पूर्व संध्या पर पीडीपी के सरताज मदनी और मंसूर हुसैन को मनमाने ढंग से हिरासत में लिया गया। यहां का हर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी क्लूलेस है, क्योंकि यह 'ऊपर से ऑर्डर' है। जम्मू-कश्मीर में अब कोई कानून नहीं है।" महबूबा ने प्रदेश में गुंडा राज होने की बात भी कही है।

West Bengal में बोले अमित शाह- हम 5 साल में सोनार बांग्ला बना कर रहेंगे

वहीद पारा फिलहाल एनआईए की रिमांड

पीडीपी के वरिष्ठ नेता और पार्टी के युवा विंग के प्रमुख वहीद पारा फिलहाल एनआईए की रिमांड पर हैं। उन्हें एक आतंकी फंडिंग मामले में गिरफ्तार किया गया है, जिससे उप पुलिस अधीक्षक दविंदर सिंह भी जुड़े हुए थे, जिन्हें बर्खास्त किया जा चुका है।