mp election 2018 : प्रदेश को लेकर सिंधिया ने दिया सबसे बड़ा बयान,रोने लगा कांग्रेस का यह प्रत्याशी

mp election 2018 : प्रदेश को लेकर सिंधिया ने दिया सबसे बड़ा बयान,रोने लगा कांग्रेस का यह प्रत्याशी

ग्वालियर। मध्यप्रदेश चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में झूठी घोषणाएं की हैं। शुक्रवार को उन्होंने दतिया में राजेंद्र भारती,भांडेर में रक्षा संतराम सरौनिया एवं इंदरगढ़ में घनश्याम सिंह के समर्थन में आमसभाएं लीं।दतिया में सिंधिया करीब १५ मिनट बोले। इस दौरान उन्होंने करीब दस मिनट प्रदेश के मुद्दों पर शिवराज सिंह को घेरा।
 

एक-एक बार सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम लिया। उन्होंने स्थानीय मुद्दों पर बोलते हुए दतिया में न तो स्टील प्लांट लगा और न ही बड़ौनकलां में कलपुर्जे बनाने का कारखाना खुला। युवा बेरोजगार हंै। किसान गोली खा रहा है। १५ सालों में प्रदेश बेहाल हुआ है दतिया में मेडिकल कॉलेज की आधारशिला भी कांग्रेस ने ही रखी थी।
 

पटेल ने ली कांग्रेस की सदस्यता
इंदरगढ़ में सिंधिया के समक्ष नगर परिषद अध्यक्ष कोक सिंह पटेल, पूर्व जज बी के जाटव,भाजपा नेता चंद्रभान सिंह सहित करीब एक सैकड़ा लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
 

शर्मा के घर गए सिंधिया
शुक्रवार को इंदरगढ़ प्रवास के दौरान सिंधिया जनपद अध्यक्ष किरण बांके बिहारी शर्मा के निवास पर गए। सिंधिया का शर्मा के घर जाना काफी चर्चा में रहा।

 
घोषणावीर सीएम की घोषणाएं अधूरीं
कांग्रेस चुनाव अभियान समिति अध्यक्ष सिंधिया ने भांडेर में कहा कि सोनतलैया का जीर्णोद्धार कराने सहित घोषणावीर सीएम की अन्य घोषणाएं अभी तक अधूरी हैं। उन्होने कहा कि सरकार बनते ही सबसे पहले किसानों का कर्ज माफ किया जाएगा।
 

जलियांवाला बाग जैसा कलंक है मंदसौर में
करैरा. मेरे जीवन में दो दाता हैं, एक है मेरा अन्नदाता,क्योंकि अन्नदाता अपना पेट नहीं भरता, बल्कि पूरे देश का पेट भरता है और दूसरा मतदाता है। यदि मतदाता जमीन से उठाकर नेता बना देता है और यदि वो नेता जनता के साथ विश्वासघात करता है तो यह मतदाता उसे जमीन पर भी गिरा देता है। यह बात शुक्रवार को करैरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी जसवंत जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिधिया ने कही। इस दौरान जब जसवंत जाटव ने उद्बोधन दिया तो वे बोलते-बोलते भावुक हो गए और रोने लगे।
 

सांसद सिधिया ने कहा कि सौ साल पूर्व अंगे्रजों ने जलियांवाला नरसंहार किया था और सौ साल बाद यह कलंक मध्यप्रदेश के मंदसौर में किसानों की छाती पर गोली मारने से लगा है। एक तरफ मुख्यमंत्री किसान की छाती पर गोली चलाते हैं तो दूसरी तरफ स्वयं किसान की जान की बोली 30 से 70 लाख रुपए लगाते हैं। सिधिया ने कहा कि शिवराज सिंह की भावांतर योजना भ्रष्टाचार अनंत योजना बन कर रह गई है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.