भोपाल

प्रियंका गांधी ने ठुकराया कमलनाथ का आमंत्रण, अभी तक एमपी दौरे का कोई कार्यक्रम तय नहीं

क्या राहुल के बयान पर कमलनाथ की प्रतिक्रिया से नाराज हैं प्रियंका गांधी? ये सवाल सियासी गलियारों में उठने लगा है और इसकी वजह है अभी तक प्रियंका का एमपी उपचुनाव को लेकर कोई कार्यक्रम जारी न होना।

भोपालOct 23, 2020 / 07:38 pm

Shailendra Sharma

भोपाल. कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी क्या मध्यप्रदेश में चुनाव प्रचार करने के लिए आएंगी ? ये सवाल मध्यप्रदेश के सियासी गलियारों में उठ रहा है और इसकी वजह है प्रियंका गांधी की ओर से अभी तक मध्यप्रदेश उपचुनाव को लेकर किसी भी प्रकार के कार्यक्रम को जारी नहीं किया जाना। खबरें ये भी हैं कि कमलनाथ की ओर से राहुल गांधी के बयान पर जिस तरह से प्रतिक्रिया दी गई है उससे प्रियंका गांधी बेहद नाराज हैं और इसलिए उन्होंने अभी तक अपना मध्यप्रदेश में प्रचार का कार्यक्रम जारी नहीं किया है।

नवरात्रि में रोड-शो की थी तैयारी
मध्यप्रदेश में उपचुनाव के प्रचार के लिए कमलनाथ ने प्रियंका गांधी को नवरात्रि में रोड-शो के लिए आमंत्रित किया था। कमलनाथ चाहते थे कि नवरात्रि के दिनों में प्रियंका गांधी और सचिन पायलट दोनों ही मुरैना से रोड शो की शुरुआत करें और पीतांबरा पीठ दतिया पर इसका समापन हो। प्रियंका और सचिन पायलट के रोड शो े जरिए कांग्रेस 6 से ज्यादा विधानसभाओं को कवर करने की तैयारी में थी और दो स्थानों पर विशाल आमसभा की भी कांग्रेस की प्लानिंग थी लेकिन नवरात्रि बीतने को है और अभी तक प्रियंका गांधी का एमपी दौरे को लेकर कोई कार्यक्रम ही जारी नहीं हुआ है।

कहीं ‘आइटम’ वाले बयान का इफेक्ट तो नहीं ?
प्रियंका गांधी की तरफ से अभी तक एमपी दौरे को लेकर कोई कार्यक्रम जारी न होने से चर्चाओं का बाजार भी गर्म है। खबरें ये भी हैं कि प्रियंका गांधी कमलनाथ के इमरती देवी को लेकर दिए गए आइटम वाले बयान और फिर राहुल गांधी के बयान पर कमलनाथ की ओर से सीधी प्रतिक्रिया दिए जाने से नाराज हैं और उन्होंने इसलिए कमलनाथ का एमपी दौरे का निमंत्रण ठुकरा दिया है। हालांकि ये खबरें कितनी पुष्ट हैं इसके बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता, हां लेकिन एक बात तो साफ है कि प्रियंका गांधी कांग्रेस पार्टी से ज्यादा राहुल गांधी के लिए काम करती नजर आती हैं। ऐसे में अगर प्रियंका और राहुल दोनों ही कमलनाथ के जवाब से असंतुष्ट हैं या नाराज हैं तो एमपी उपचुनाव के बाद इसका बड़ा असर दिखाई पड़ सकता है।

Home / Bhopal / प्रियंका गांधी ने ठुकराया कमलनाथ का आमंत्रण, अभी तक एमपी दौरे का कोई कार्यक्रम तय नहीं

Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.