चीन के नाम से थरथराती है मोदी सरकार और जेएंडके में संसाधनों की लूट: महबूबा मुफ्ती

|

Published: 29 Oct 2020, 02:38 PM IST

  • जेएंडके में जमीन खरीदने के विरोध में पीडीपी कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार
  • मुफ्ती ने कहा, गरीबों को रोटी देने में नाकाम मोदी सरकार, जमीन क्या खरीदेंगे

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में देश का कोई भी शख्स प्रोपर्टी खरीद सकता है। भारत सरकार की ओर से नया कानून बना दिया गया है। जिसके विरोध में पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया है। मुफ्ती ने कहा कि मोदी सरकार चीन के सामने थरथराती है और जम्मू और कश्मीर में लूट मचाने का कानून पास कर दिया है। इससे पहले पीडीपी कार्यकर्ताओं ने इस कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया। मुफ्ती ने आरोप लगाया कि उन्हें भी अपने कार्यकर्ताओं से मिलने नहीं दिया गया।

महबूबा मुफ्ती की ओर से बयान दिया गया है ये मोदी सरकार जम्मू और कश्मीर के के संसाधन लूट के ले जाना चाहते हैं। बीजेपी ने गरीब को दो वक्त की रोटी नहीं दी, वो जेएंडके में जमीन क्या खरीदेगा? दिल्ली से रोज एक फरमान जारी होता है, अगर आपके पास इतनी ताकत है तो चीन को निकालो, जिसने लद्दाख की जमीन खाई है, चीन का नाम लेने से थरथराते हैं।

उन्होंने कहा कि जम्मू और कश्मीर की जमीन को लूटने का जो कानून बीजेपी ने पास किया है उसके खिलाफ आज जम्मू और कश्मीर में पीडीपी के लोग प्रदर्शन करने जा रहे थे, उनको गिरफ़्तार किया, रात को घर से उठाया गया। मैंने थाने में उनसे मिलने की कोशिश की तो मुझे रोक दिया गया, जम्मू और कश्मीर को एक जेल में तब्दील किया गया है।