महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस Corona Positive, संपर्क में आने वाले सभी लोगों को दी टेस्ट की सलाह

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस को हुआ Corona
ट्वीट कर साझा की जानकारी, संपर्क में आने वाले सभी लोगों को दी टेस्ट की सलाह

<p>देवेंद्र फडणवीस को हुआ कोरोना</p>
नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadanvis ) में कोरोना वायरस ( Corona Positive ) संक्रमण की पुष्टि हुई है। देवेंद्र फडणवीस ने खुद ट्वीट के जरिए ये जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा है कि देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब मैं लगातार काम कर रहा हूं, लेकिन अब भगवान चाहते हैं कि मैं कुछ समय के लिए आराम करूं।
उन्होंने कहा कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं चिकित्सकों की ओर से दी गई दवाईयों और नियमों का पालन करते हुए सेल्फ आइसोलेशन में हूं।

पाकिस्तान ने आतंकियों की मदद और जासूसी के लिए भेजा अपना क्वाडकॉप्टर, सेना के जवानों ने किया ढेर
https://twitter.com/hashtag/COVID19?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
यही नहीं बीजेपी नेता ने कहा कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध हैं कि वे भी अपने कोविड टेस्ट जरूर करवाएं और खुद का ध्यान रखें।

फडणवीस पिछले कुछ महीनों से बिहार का दौरा कर रहे थे। पार्टी ने उन्हें बिहार चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसी के चलते पिछले कुछ समय से वे लगातार बिहार का दौरा कर रहे थे।
आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है। देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं बीजेपी की बात करें तो गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता अब तक कोरोना से जंग लड़ चुके हैं।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.