कमल हासन का मोदी सरकार पर हमला, देश में लिए जा रहे गरीबी बढ़ाने वाले फैसले

MNF चीफ कमल हासन ने मोदी सरकार पर बोला हमला
देश में लगातार बढ़ रहे पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दामों को लेकर साधा निशाना
दामों में बढ़ोतरी को लोगों पर सरकार की सर्जिकल स्ट्राइकल बताया

<p>एमएनएफ चीफ कमल हासन </p>
नई दिल्ली। तेल और गैस की की कीमतों में हो रहे लगातार इजाफे को लेकर मोदी सरकार पर हमले तेज हो गए हैं। कांग्रेस के बाद अब दक्षिण राज्य से भी केंद्र सरकार को लेकर निशाना साधा जा रहा है। इस कड़ी में अभिनेता से राजेनता बने मक्कल निधि मय्यम (MNM) चीफ कमल हासन (Kamal Haasan) ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने तेल और गैस के दामों बढ़ोतरी को केंद्र की ओर से लोगों पर सर्जिकल स्ट्राइक करार दिया है।
देश के सभी मेट्रो शहरों में पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel) के दाम लगातार आसमान छू रहे हैं। इतना ही नहीं एलपीजी गैस सिलेंडर के भी दाम में वृद्धि दर्ज की गई है। देश में लगातार बढ़ती महंगाई को लेकर कमल हासन मोदी सरकार पर निशाना साधा है।
बीजेपी के दिग्गज नेता पर भड़कीं उर्मिला मातोंडकर, फिर शिवसेना नेता ने कह दी इतनी बड़ी बात

https://twitter.com/ikamalhaasan/status/1361185561495498756?ref_src=twsrc%5Etfw
एमएनएम चीफ कमल हासन ने तमिल भाषा में ट्वीट कर लिखा – पेट्रोल और डीजल की कीमतें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। रसोई गैस सिलेंडर की कीमत में भी एक महीने में 75 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। यह केंद्र सरकार द्वारा लोगों पर किया गया सर्जिकल स्ट्राइक है।
इस लापरवाह प्रवृत्ति से आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में और वृद्धि होगी और गरीबी बढ़ेगी।

बढ़ेंगे गैस सिलेंडर के दाम
कोरोना महामारी के बाद से जारी महंगाई मानों रुकने का नाम ही नहीं ले रही। बीते रविवार को हुए डीजल-पेट्रोल के दाम में इजाफे के बाद अब दिल्ली में घरेलू एलपीजी गैस सिलेंडर (lpg gas cylinder) 50 रुपए महंगा हो जाएगा।
नए रेट लागू होने के बाद अब 14.2 किलो वाले सिलेंडर की कीमत बढ़कर 769 रुपए प्रति सिलेंडर हो जाएगी।
ममता सरकार पर शुभेंदु अधिकारी का तंज, बोेले- बंगाल में सच साबित हो रहा है मोदी और शाह का ये नारा

एक महीने में 75 रुपए महंगी हुई एलपीजी
दरअसल देश में पिछले 10 दिन में दो बार एलपीजी गैस सिलेंडर (LPG Gas Cylinder) की कीमतों में उछाल देखा गया है। इस महीने यानी फरवरी में अब तक रसोई गैस 75 रुपए महंगी हो चुकी है।
रविवार की रात को एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत में 50 रुपए का उछाल आया था। इससे पहले घरेलू गैस 4 फरवरी को 25 रुपए मंहगी हुई थी।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.