जेपी नड्डा ने की 'लोक्खो सोनार बांग्ला' मुहिम लॉन्च, कहा - ममता बनर्जी ने लोगों के साथ किया अन्याय

|

Updated: 25 Feb 2021, 11:49 AM IST

  • पश्चिम बंगाल में 30 हजार स्थानों पर सुझाव बॉक्स रखे जाएंगे।
  • दो करोड़ लोगों से सुझाव हासिल कर दृष्टि पत्र में उसका समावेश करेंगे।

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को कोलकाता में लोक्खो सोनार बांग्ला मुहिम की शुरूआत की। इस मुहिम का मकसद पश्चिम बंगाल के बेहतर भविष्य और विकास के लिए लोगों की राय जानना है। इसके लिए बीजेपी की ओर से बंगाल में 30 हजार सुझाव बॉक्स रखे जाएंगे।

सोनार बांग्ला अभियान को हकीकत में पूरा करने के लिए प्रदेश की जनता का सहयोग हासिल करना है। हमारी पार्टी की कोशिश होगी कि हम जनता के सुझावों का पार्टी के दृष्टि पत्र में समावेश करें। इसके लिए हम लगभग 2 करोड़ से ज्यादा लोगों से सुझाव हासिल करेंगे। तीन से 20 मार्च तक हम लोगों से लोक्खो सोनार बांग्ला मुहिम के लिए सुझाव हासिल करेंगे।

साथ ही उन्होंने प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में विकास का सूखा क्यों पड़ा, की जिम्मेदारी से ममता बनर्जी बच नहीं सकती। हमारी सरकार बनती तो हमे बंगाल में अवैध कोयला खनन को रोकेंगे, उद्योगों का नए सिरे से विकास करेंगे, पश्चिम बंगाल में सिंडिकेट संस्कृति को रोकेंगे। इतना ही नहीं हम कट मनी की गैर कानूनी प्रथा को भी रोकेंगे। पंश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के अन्याय के शासन का भी खात्मा करेंगे।