विप में शिक्षक तथा स्नातकों की आवाज बनूंगा : रमेश बाबू

विधान परिषद चुनाव

<p>विप में शिक्षक तथा स्नातकों की आवाज बनूंगा : रमेश बाबू</p>
तुमकूरु. शिक्षक तथा स्नातकों की समस्याओं के समाधान के लिए हरसंभव प्रयास करुंगा। विधान परिषद चुनाव में दक्षिण-पूर्व स्नातक क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी रमेश बाबू ने यह बात कही।सिद्धगंगा मठ प्रमुख सिद्धलिंग स्वामी का आशीर्वाद लेने के पश्चात उन्होंने कहा कि इससे पहले उन्हें विधान परिषद में इस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने के लिए केवल 16 माह का कार्यकाल मिला था। इस अल्पकाल के दौरान भी उन्होंने शिक्षक तथा स्नातकों की समस्याओं का समाधान करने के लिए विधान परिषद में आवाज उठाई थी।
उन्होंने कहा कि छठे वेतन आयोग की सिफारिशें लागू करने के साथ सिद्धरामय्या सरकार ने शिक्षकों की कई लंबित समस्याओं का समाधान किया था। केपीसीसीआई के अध्यक्ष डीके शिवकुमार, पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ जी परमेश्वर तथा पूर्व विधायक के राजण्णा समेत कांग्रेस के कई नेताओं ने उनके लिए क्षेत्र में चुनाव प्रचार किया है।
शिक्षकों का साथ निभाऊंगा : रंगनाथ

रामनगर. गैर अनुदानित स्कूलों के अतिथि शिक्षकों का लंबित वेतन समेत कई समस्याओं का स्थायी समाधान करने के लिए हरसंभव प्रयास करुंगा। बेंगलूरु शिक्षक क्षेत्र के जनता दल एस के प्रत्याशी एपी रंगनाथ ने यह बात कही।उन्होंने तहसील मुख्यालय कनकपुर में गुरुवार को शिक्षक सम्मेलन में कहा कि राज्य सरकार ने अभी तक गैर अनुदानित स्कूलों को आरटीई शुल्क की बकाया राशि का भुगतान नहीं किया है। परिणामस्वरूप अतिथि शिक्षकों को 8-9 माह से मासिक मानदेय का भुगतान नहीं किया गया है। राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा ने भी शिक्षकों की मांग का समर्थन करते हुए विरोध प्रदर्शन में भाग लिया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.