तालाब किनारे पेड़ पर लटकी मिली युवक की लाश, परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया चक्काजाम

|

Published: 17 Nov 2020, 03:18 PM IST

-कटनी के देवरी मवई में तालाब किनारे मिली युवक की लाश
-युवक की लाश मिलने पर परिजन और ग्रामीणों में आक्रोश
-परिजनों ने लगाया युवक की हत्या का आरोप
-ग्रामीणों ने किया सड़क पर चक्काजाम

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवरी मवई में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण आक्रोशित हो गए। वहीं, ग्रामीणों ने सड़क पर चक्काजाम कर दिया। हालात बिगड़ते देख घटना स्थल पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया और मृतक के संबंधियों को शांत कराने का प्रयास किया गया।

 

पढ़ें ये खास खबर- पूजा करने गए थे उद्योगपति, भगवान के चरणों में निकल गए प्राण, CCTV में कैद हुई हैरान कर देने वाली तस्वीर


देखें खबर से संबंधित वीडियो...

दो दिनों से घर से लापता था युवक

जानकारी के अनुसार सोमवार को देवरी मवई में तालाब के किनारे एक युवक की लाश मिली थी। युवक की शिनाख्त राकेश पटेल के नाम से हुई, जो पिछले दो दिनों से घर से लापता था। इस संबंध में युवक के परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी।

 

पढ़ें ये खास खबर- दीपोत्सव के दूसरे दिन दिवारी नृत्य का आयोजन, बच्चे, युवा और बुजुर्गों नें मिलकर किया दिवारी गान


पुलिस ने समझाइश देकर परिजन और ग्रामीणों को कराया शांत

तालाब के नजदीक युवक की लाश पेड़ में लटकी हुई मिली है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, अब तक ये स्पष्ट नहीं हो सका है कि, युवक ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या कर उसे लटकाया गया है। बहरहाल, परिजन ने हत्या का आरोप लगाते हुए आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए सड़क पर चक्काजाम कर दिया। फिलहाल, पुलिस द्वारा परिजन और ग्रामीणों को समझाईश देकर सड़क का चक्काजाम खुलवाया।