केजरीवाल के माफीनामे पर मजीठिया बोले- सच की जीत हुई, जाओ माफ किया

पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया पर अरविंद केजरीवाल ने ड्रग्स कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाया था।

नई दिल्‍ली. दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल व डीडीसी के चेयरमैन आशीष खेतान द्वारा लिखित माफी मांगने के बाद पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री बिक्रमजीत सिंह मजीठिया ने कहा कि आप नेताओं के माफीनामे से सच की जीत हुई है। उन्‍होंने कहा कि जब उन्‍होंने माफी मांग ही लिया तो हमने भी उन्‍हें माफ करने का मन बना लिया है। इसके साथ ही मजीठिया ने केस की तय तारीख से पहले ही स्थानीय अदालत में दायर किया गया मानहानि का मुकद्दमा आज वापस ले लिया है। स्थानीय जेएमआईसी अर्जुन सिंह की अदालत में केस की अगली सुनवाई के लिए 2 अप्रैल को होनी थी।
संजय सिंह के खिलाफ केस नहीं लिया वापस
इस मामले में आप के सांसद एवं पंजाब के पूर्व प्रभारी संजय सिंह को लेकर मजीठिया की मुकद्दमा वापस लेने के लिए अभी कोई सहमति नहीं हो पाई है, जिसकी वजह से उनके खिलाफ केस पहले की तरह जारी रहेगा। उनके मामले में भी अदालत में पहले से 2 अप्रैल की तारीख सुनवाई के लिए मुकर्रर है। उन्‍होंने कहा कि मुझे हमेशा इस बात पर विश्वास रहा है कि अंत में सच की ही जीत होती है। इन झूठे आरोपों के जरिए मेरे राजनीतिक करियर को समाप्त करने का प्रयास किया था, जिससे मुझे परेशानी व तकलीफ झेलनी पड़ी। इस बात की खुशी है कि केजरीवाल ने आखिर अपनी गलती मान ली है। यह उनका बड़प्पन है जिसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं। आपको बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल, आशीष खेतान, आप सांसद संजय सिंह समेत आप के कई नेताओं ने अकाली दल के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर ड्रग्स कारोबार में शामिल होने का आरोप लगाया था। अब इस मामले में केजरीवाल और खेतान ने माफी मांग ली है। माफीनामे में लिखा है कि अब मैं जान गया हूं कि सारे आरोप निराधार हैं। मैं आपके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप और बयान वापस लेता हूं और उसके लिए माफी भी मांगता हूं। इसके जवाब में मजीठिया ने भी दोनों के खिलाफ केस वापस ले लिया है।
केजरीवाल जेटली से भी मांगेंगे माफी!
अरविंद केजरीवाल द्वारा बिक्रम सिंह मजीठिया से मानहानि मामले में माफी मांगने के बाद इस बात की भी चर्चा होने लगी है कि क्‍या दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल केन्‍द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से भी माफी मांगेंगे। इस मामले में भी केजरीवाल नरम पड़ गए हैं। अब उनका पुराना तेवर नहीं दिखाई देता। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस तरह के मामलों के कारण केजरीवाल को निजी रूप से अदालत में पेश होना पड़ रहा है जिससे सरकार का कामकाज प्रभावित होता है। इसलिए इस बात की संभावना जताई जा रही है कि आगामी कुछ दिनों में अपनी लीगल टीम की सलाह के बाद केजरीवाल जेटली से भी माफी मांग लें।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.