पंजाबः विकास को लेकर सवाल पूछने पर कांग्रेस विधायक ने शख्स को जड़ दिया थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल से एक शख्स को सरकार के पांच साल के कामों का हिसाब मांगना महंगा पड़ गया। विधायक ने शख्स को पीटना शुरू कर दिया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

<p>congress mla joginder pal assaulting a man video goes viral</p>
नई दिल्ली। पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसको लेकर सभी उम्मीदवार अपने क्षेत्रों में जाकर विकास के दावे और वादे करने लगे हैं। इसके एवज में नेता लोगों से उनका सहयोग वोट के रूप में मांग रहे हैं। इसी क्रम में राज्य के कांग्रेस विधायक अपने क्षेत्र में लोगों से विकास के वादे करने पहुंचे थे, लेकिन यहां उन्होंने ऐसा कारनामा कर दिया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
शख्स ने विधायक से किया सवाल
दरअसल, पंजाब की सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के विधायक जोगिंदर पाल पठानकोट जिले के भोआ में एक तंबू के अंदर लोगों को अगले पांच साल के लिए अपना विकास का प्लान बता रहे थे। इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने विधायक से बीते 5 साल में किए गए कामों को लेकर सवाल पूछा। हालांकि विधायक ने उस शख्स को नजरअंदाज करने की कोशिश की। वहीं पुलिस ने भी उस शख्स को वहां से हटाने का प्रयास किया।
https://twitter.com/INCPunjab?ref_src=twsrc%5Etfw
पुलिस के काफी प्रयास करने के बाद भी वह शख्स अपनी जगह से नहीं हटा और लगातर कुछ बड़बड़ाता रहा। इस पर विधायक जोगिंदर पाल ने उसे अपने पास बुलाया और पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं कांग्रेस विधायक के साथ मौजूद लोगों ने भी उसे जमकर पीटा। अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कांग्रेस विधायक के इस व्यवहार को लेकर लोग उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं।
सुखजिंदर सिंह रंधावा ने मानी गलती
इस पूरे मामले में राज्य के गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सफाई दी है। उनका कहना है कि विधायक को इस तरह का व्यवहार नहीं करना चाहिए था। हम जनता के प्रतिनिधि हैं और यहां उनकी सेवा करने के लिए हैं। राजनीतिक जानकारों का कहना है कि पंजाब में अगले कुछ महीनों बाद चुनाव होना है, वहीं पहले से ही मुश्किलों में घिरी पंजाब कांग्रेस के विधायक का जनता के प्रति ये रवैया पार्टी को चुनाव में काफी नुकसान पहुंचा सकता है।
यह भी पढ़ें: घाटी में बिगड़ते हालातों को लेकर कांग्रेस की मांग, जम्मू-कश्मीर का पूर्ण राज्य का दर्जा बहाल करे सरकार

गौरतलब है कि बीते दिनों पार्टी से इस्तीफा देने वाले पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी चुनाव से पहले अलग पार्टी बनाने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही वो पंजाब में सरकार बनाने के लिए बीजेपी के साथ आने को भी तैयार हैं। जाहिर है ऐसे में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ना तय है।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.