Ram Vilas Paswan Death Anniversary: भाई को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पशुपति पारस, नीतीश के न पहुंचने पर चिराग ने दी ये प्रतिक्रिया

आज लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan Death Anniversary) की पहली बरसी है। इसको लेकर बेटे चिराग पासवान (chirag paswan) ने आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस मौके पर कई बड़े चेहरे रामविलास पासवान (ram vilas paswan) को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे।

<p>रामविलास पासवान की बरसी</p>
नई दिल्ली। आज लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के संस्थापक रामविलास पासवान (Ram Vilas Paswan Death Anniversary) की पहली बरसी है। इसको लेकर बेटे चिराग पासवान (chirag paswan) ने आज एक कार्यक्रम का आयोजन किया है। इस मौके पर कई बड़े चेहरे रामविलास पासवान (ram vilas paswan) को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक पत्र लिखकर रामविलास पासवान को याद किया है। वहीं पशुपति कुमार पारस (Pashupati Kumar Paras) भी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पटना पहुंचे। हालांकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (cm nitish kumar) इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए।
नीतीश की ओर से नहीं आया कोई संदेश

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) तक उनका शोक आमंत्रण कार्ड नहीं पहुंच पाया। वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (bihar cm nitish kumar) की ओर से भी अबतक कोई फोन या शोक संदेश नहीं आया है। इसके साथ ही चिराग ने पीएम मोदी (pm modi) और सोनिया गांधी (sonia gandhi) की ओर से मिले संदेशों के लिए आभार जताया है।
आज पूरा परिवार हुआ एक साथ

इस दौरान पशुपति पारस भी अपने बड़े रामविलास पासवान (ram vilas paswan) को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस मौके पर चाचा की उपस्थिति को लेकर सांसद चिराग पासवान (chirag paswan) ने कहा कि अगर पिता जी होते तो जैसा चाहते वैसे ही आज आयोजन करने की कोशिश की है। पूरा परिवार एक साथ रहे इसकी कोशिश उन्होंने की थी, आज उसी तरह पूरा परिवार शामिल हुआ।
यह भी पढ़ें

रामविलास पासवान की पहली बरसी आज, पटना पहुंचेंगे कई दिग्गज, पीएम मोदी ने लिखी चिट्ठी

rrraam_vilas.jpg
ये नेता हुआ शामिल

जानकारी के मुताबिक पशुपति कुमार पारस के अलावा एलजेपी बागी गुट के अन्य सांसद भी रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे। उनके अलावा अब्दुल बारी सिद्दीकी, श्याम रजक समेत आरजेडी (RJD) के कई नेता इस कार्यक्रम में शामिल हुए।
बता दें कि लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान ने अपने पिता रामविलास पासवान की पहली पुण्यतिथि के मौके पर पटना में एक बड़े कार्यक्रम का आयोजन किया है। इसके लिए चिराग ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित शीर्ष नेताओं को स्मृति कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया था।
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.